Honor लाने वाली है मैजिक 2, इसमें होगा Oppo Find X जैसा कैमरा स्लाइडर

बर्लिन में आयोजित IFA 2018 इवेंट के दौरान Huawei के सब ब्रांड हॉनर ने Honor Magic 2 को पेश किया। हॉनर मैजिक 2 में बेजल फ्री डिस्प्ले के साथ Oppo Find X की तरह स्लाइडिंग कैमरा मिलेगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor लाने वाली है मैजिक 2, इसमें होगा Oppo Find X जैसा कैमरा स्लाइडर
ख़ास बातें
  • मैजिक स्लाइड कैमरा के साथ आएगा Honor Magic 2
  • Honor Magic 2 में होगा किरिन 980 प्रोसेसर
  • हॉनर मैजिक 2 के साथ आएगा 40 वाट मैजिक चार्जर
बर्लिन में आयोजित IFA 2018 इवेंट  के दौरान Huawei के सब ब्रांड हॉनर ने Honor Magic 2 को पेश किया। हॉनर मैजिक 2 में बेजल फ्री डिस्प्ले के साथ Oppo Find X की तरह स्लाइडिंग कैमरा मिलेगा। Honor Magic का अपग्रेड वर्जन होगा हॉनर मैजिक 2। याद करा दें कि 2016 में हॉनर मैजिक स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। Honor Magic में कर्व्ड डिस्प्ले और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स मौजूद हैं। Magic 2 मैजिक स्लाइड फीचर के साथ आएगा, जिस कारण स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 100 प्रतिशत होगा। आईएफए 2019 के दौरान कंपनी ने केवल मैजिक 2 को पेश किया है। हालांकि, अभी कंपनी ने कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठाया है। वेबसाइट GSMArena ने हॉनर इवेंट के दौरान ली गई स्मार्टफोन की तस्वीर को शेयर किया है। हॉनर प्रेजिडेंट जॉर्ज झाओ ने Honor Magic 2 स्मार्टफोन को टीज किया है।

हॉनर मैजिक 2 की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद फुलव्यू डिस्प्ले है। फोन के निचले हिस्से पर आपको बॉर्डर नजर नहीं आएगा। इस हैंडसेट को देख आपको Oppo Find X और शाओमी के Mi Mix 3 की याद आएगी। इन दोनों स्मार्टफोन में भी ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। Honor Magic 2 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए किरिन 980 प्रोसेसर दिया जा सकता है। IFA 2018 इवेंट  के दौरान  कंपनी ने हाईसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेर को लॉन्च किया है। यह प्रोसेसर 7nm चिपसेट से लैस है।

अगर 7nm चिपसेट की तुलना पिछले 10nm चिपसेट से की जाए, तो यह चिपसेट 20 प्रतिशत बेहतर परफॉर्मेंस प्रदान करता है। Honor Magic 2 40 वाट मैजिक चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह तेज और सुरक्षित है। प्रेस रिलीज में कंपनी ने कहा कि फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें 15 लेयर की प्रोटेक्शन मौजूद है। इस स्मार्टफोन की खासियत यह भी है कि यह खुद से बैटरी, कैबल और चार्जर की जांच करके पता लगाता है कि वह सुरक्षित है या नहीं। सुरक्षित होने पर सुपर चार्जर शुरू हो जाता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.