Honor Magic 2 हो सकता है 6 कैमरों वाला स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor Magic 2 हो सकता है 6 कैमरों वाला स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें लीक

ख़ास बातें

  • Honor Magic 2 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
  • Honor Magic 2 में फ्रंट पैनल पर भी तीन कैमरे दिए जाने की उम्मीद
  • 8 जीबी रैम के साथ आ सकता है हॉनर मैजिक 2
Honor Magic 2 को चीन में 31 अक्टूबर को होने वाले एक इवेंट में पेश किया जाना है। इस फोन की पहली झलक हमें आईएफए 2018 ट्रेड शो में मिली थी। बता दें कि हुवावे के सब-ब्रांड हॉनर के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Honor Magic 2 को कंपनी के हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर, बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले, मैनुअल कैमरा स्लाइडर और लेटेस्ट 40 वॉट सुपचार्ज तकनीक के साथ पेश किया जाएगा। आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले इंटरनेट पर इस फोन के संबंध में कई जानकारियां सामने आई हैं। अहम स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन के साथ हॉनर मैजिक 2 की वास्तविक तस्वीरें सार्वजनिक हुईं हैं।

चीनी अभिनेत्री झाइनेलिया झाओ ने Honor Magic 2 की कई वास्तविक तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें Huawei द्वारा ही मुहैया कराया गया है। वीबो पर ज़ारी किए गए पोस्ट में इस फोन का लाल रंग वाला वेरिएंट नज़र आ रहा है। सार्वजनिक किए गए पोस्ट से यह भी पता चला है कि हैंडसेट में कस्टम “Yoyo” वर्चुअल असिस्टेंट होगा। हॉनर मैजिक 2 में पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है।
 

Honor Magic 2 स्पेसिफिकेशन

टीना लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन के पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोज़ीशन में तीन कैमरे होंगे। यहां पर 16 मेगापिक्सल, 24 मेगापिक्सल और 24 मेगापिक्सल कैमरे जुगलबंदी में काम करेंगे।

TENAA लिस्टिंग Honor Magic 2 के अन्य स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा। इसमें 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले पैनल होगा, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। इसमें ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

ऐसा प्रतीत होता है कि इस फोन में कुल 6 कैमरे होंगे। 16+24+16 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 16+20+2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अगर यह जानकारी सही है तो यह इस फीचर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। Honor Magic 2 को 3400 एमएएच की बैटरी और 40 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ लिस्ट किया गया है। अन्य फीचर में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3डी फेस रिकग्निशन दिए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी