Honor 9X के रिटेल बॉक्स की तस्वीरें आई सामने

Honor 9X Retail Box: हॉनर 9एक्स के आधिकारिक लॉन्च से पहले रिटेल बॉक्स की तस्वीरों को शेयर कर दिया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 9X के रिटेल बॉक्स की तस्वीरें आई सामने

Photo Credit: Weibo

Honor 9X Retail Box: हॉनर 9एक्स के रिटेल बॉक्स की तस्वीरें आई सामने

ख़ास बातें
  • Honor 9X Retail Box पर दिखा ब्लू और पर्पल कलर का शेड
  • Honor 9X में होगा किरिन 810 प्रोसेसर का इस्तेमाल
  • Honor 9X में पिछले हिस्से पर दो कैमरे हो सकते हैं
Honor 9X Retail Box: हॉनर 9एक्स के आधिकारिक लॉन्च से पहले रिटेल बॉक्स की तस्वीरों को शेयर कर दिया गया है। Honor 9X का रिटेल बॉक्स मल्टी-कलर डिज़ाइन और व्हाइट टॉप पैनल के साथ नज़र आ रहा है जिसपर ब्लू और पर्पल दोनों रंग को मिलाकर Honor 9X लिखा गया है। यह इस बात का संकेत दे रहा है कि आगामी Honor 9X स्मार्टफोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आ सकता है। Huawei के सब-ब्रांड हॉनर ने इस सप्ताह के शुरुआत में इस बात की पुष्टि की थी कि कंपनी 23 जुलाई को अपने नए Honor 9X स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। Honor 9X ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर से लैस होगा और ऐसा कहा जा रहा है कि Honor ब्रांड के इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Honor के वाइस प्रेसिडेंट ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर Honor 9X के रिटेल बॉक्स की तस्वीरों को साझा किया है। एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि तस्वीरों में ना ही स्मार्टफोन और ना ही रिटेल बॉक्स में मिलने वाले अन्य सामान की झलक देखने को मिली है। लेकिन रिटेल बॉक्स से इस बात का संकेत मिलता है कि आगामी Honor 9X स्मार्टफोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ उतारा जाएगा।

पिछले कुछ समय से Honor भी दूसरे चीनी ब्रांड की तरह ही अपने स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट फिनिश दे रही है तो ऐसे में हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर Honor 9X को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ उतारा जाए तो। पिछले साल, Honor 8X को डुअल-टोन डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया था, जिसके बैक पैनल पर 'विज़ुअल ग्रेटिंग इफेक्ट' देखने को मिला था।

हॉनर ने इस हफ्ते के शुरुआत में पुष्टि की थी कि कंपनी चीन में हॉनर 9एक्स को 23 जुलाई को लॉन्च करेगी। हाल ही में वीबो पोस्ट से पता चला था कि Honor 9X हाईसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर से लैस होगा जो 7nm प्रोसेसर पर बेस्ड है। गौर करने वाली बात यह है कि हुवावे ने पिछले महीने Nova 5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। हुवावे नोवा 5 पहला ऐसा स्मार्टफोन था जिसे हाईसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर के साथ उतारा गया था।

हाल ही में Honor 9X हैंडसेट का स्केमैटिक लीक हो गया था। हैंडसेट के स्केमैटिक लीक होने से इस बात का संकेत मिला है कि Honor 9X में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और फोन के पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। हॉनर 9एक्स में 6.5 और 6.7 इंच के बीच का एलसीडी पैनल होने का अनुमान है। इसके अलावा Honor 9X में जान फूंकने के लिए 10 वॉट के चार्जर के साथ 3,750 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी