Honor 9X में हो सकते हैं दो रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा

Honor 9X के आधिकारिक लॉन्च से पहले हैंडसेट का स्केमैटिक लीक हो गया है। जानें हॉनर 9एक्स के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 9X में हो सकते हैं दो रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा

Photo Credit: Twitter/Evan Blass

Honor 9X में हो सकते हैं दो रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा

ख़ास बातें
  • Honor 9X में किरिन 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है
  • Honor 9X में हो सकते हैं पतले-बेज़ल
  • Honor 9X के साथ Honor 9X Pro भी हो सकता है लॉन्च
Honor 9X के आधिकारिक लॉन्च से पहले हैंडसेट के स्केमैटिक लीक हो गया है। हैंडसेट के स्केमैटिक लीक होने से इस बात का संकेत मिला है कि Honor 9X में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और फोन के पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इस सप्ताह के शुरुआत में Huawei के सब-ब्रांड Honor ने इस बात को कंफर्म किया था कि कंपनी 23 जुलाई को चीन में Honor 9X को लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन में हाइसिलिकॉन किरिन 810 चिपसेट दिया जा सकता है। Honor 9X के अलावा 23 जुलाई को इवेंट में Honor 9X Pro के भी लॉन्च होने की संभावना है।

टिप्स्टर इवान ब्लास ने अपने ट्विटर अकाउंट @evleaks से ट्वीट करके Honor 9X के स्केमैटिक को लीक किया है। तस्वीर में एक हैंडसेट को दिखाया गया है जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह एक Honor 9X है जो पतले-बेज़ल डिस्प्ले के साथ दिख रहा है। इसके अलावा पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल और फोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप की भी झलक देखने को मिली है।

हैंडसेट के स्केमैटिक में फोन के किनारे पर वॉल्यूम और अन्य बटन दिखाई दे रहे हैं। यह पावर और एआई बटन हो सकता है। फोन के निचले हिस्से में यूएसबी पोर्ट को जगह मिली है। हॉनर पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि कंपनी 23 जुलाई को Honor 9X को लॉन्च करने वाली है। हालांकि, जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी हॉनर 9एक्स के साथ Honor 9X Pro को भी उतार सकती है।

Honor 9X Pro में Huawei का हाईसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर तो वहीं Honor 9X में किरिन 810 चिपसेट दिया जा सकता है। हॉनर 9एक्स में 6.5 और 6.7 इंच के बीच का एलसीडी पैनल होने का अनुमान है। कुछ समय पहले ऐसा दावा किया जा रहा था कि Honor 9X में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। इसके अलावा हॉनर 9एक्स में जान फूंकने के लिए 10 वॉट के चार्जर के साथ 3,750 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.