Honor 9 Lite की कीमत लॉन्च से पहले लीक

 
Honor 9 Lite की कीमत लॉन्च से पहले लीक

ख़ास बातें

  • हॉनर 9 लाइट 21 दिसंंबर को लॉन्च होगा
  • इस फोन में दो रियर व फ्रंट कैमरे होने की उम्मीद है
  • इस स्मार्टफोन में एक फुल व्यू डिस्प्ले होगा
हुवावे के हॉनर ब्रांड के तहत हॉनर 9 लाइट स्मार्टफोन को 21 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही सोमवार को कंपनी द्वारा हुवावे एन्जॉय 7एस को भी लॉन्च किया जाना है। दोनों फोन के बारे में कई बार लीक और ख़बरों में जानकारी सामने आ चुकी है। इन दोनों ही स्मार्टफोन में फ्रंट व रियर पर दो कैमरे होने की ख़बरें हैं, लेकिन अब पहली बार हॉनर 9 लाइट की कीमत की जानकारी सामने आई है। चाइना टेलीकॉम ने Honor 9 Lite की कीमत का खुलासा किया है।

चाइना टेलीकॉम ने अपने पोर्टल पर हॉनर 9 लाइट डिवाइस को लिस्ट कर दिया है। इस लिस्टिंग के मुताबिक, नए हॉनर फोन के 4 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,000 चीनी युआन जबकि 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 2,400 चीनी युआन होगी। पिछले हफ्ते ही हॉनर 9 लाइट के इनवाइट टीज़र को कंपनी ने जारी किया था, जिसमें फोन को 21 दिसंबर को एक इवेंट में लॉन्च किए जाने का पता चला था। एंड्रॉयडक्रंच ने सबसे पहले कीमत की जानकारी को सार्वजनिक किया।
 
huawei

टीना लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी पहले ही हो चुका है। इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला एक 5.65 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होने का पता चलता है। इसके अलावा फोन में रियर पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का एक डुअल कैमरा सेटअप होगा। टीना सर्टिफिकेशन से डिवाइस में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो होने का भी खुलासा हुआ है। इसकी तस्वीर से डिवाइस के रियर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर होने का पता चला है। हॉनर 9 लाइट में एक ऑक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में एक 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेटअप होगा जो सॉफ्ट एलईडी फ्लैश के साथ आएगा।

पिछले हफ्ते आधिारिक लॉन्च से पहले एन्जॉय 7एस के स्पेसिफिकेशन लीक हुए। टिप्सटर इवान ब्लास के दावों के मुताबिक, एंड्रॉयड 8.0 पर आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलने वाले स्मार्टफोन में एक 5.65 इंच डिस्प्ले होगा जो फुल एचडी+ (1080x2160 पिक्सल्स) के साथ आएगा। डिस्प्ले 18:9 रेशियो वाला होगा। इस फोन में किरिन 659 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप, 2 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप और 3000 एमएएच की बैटरी होगी। ब्लास ने जानकारी दी है कि एन्जॉय 7एस को 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज के अलावा 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि स्मार्टफोन की मोटाई 7.5 मिलीमीटर और वज़न 143 ग्राम होगा।
आपकी राय
नैना गुप्ता गैज़ेट्स के बारे में पढ़ने और कॉपी लिखने से फुरसत मिलने के बाद ट्विटर पर समय बिताना पसंद है। घूमने का भी शौक है। खाना बनाने में मज़ा... और भी »

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।