Honor 8C लॉन्च होने से पहले ऑनलाइन लिस्ट, स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 8C लॉन्च होने से पहले ऑनलाइन लिस्ट, स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक

ख़ास बातें

  • हॉनर 8सी में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर होने का खुलासा
  • Honor 8C आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा
  • Honor 8C में होंगे दो रियर कैमरे
Honor 8C को 11 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। इससे पहले हॉनर ब्रांड के इस स्मार्टफोन को Huawei की VMall वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। ऑनलाइन लिस्टिंग से हॉनर 8सी में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर होने का खुलासा हुआ है। इससे साफ है कि Honor ब्रांड का यह मॉडल नए स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आएगा। दूसरी तरफ, वीबो पर हॉनर ब्रांड के एक टीज़र से पता चला है कि कंपनी Honor 8C के साथ Honor MediaPad T5 नाम का टैबलैट भी लॉन्च करेगी। नया मॉडल Honor Play Pad 2 का अपग्रेड हो सकता है जिसे भारत में MediaPad T3 के नाम से लॉन्च किया गया था।

VMall की लिस्टिंग के मुताबिक, डुअल-सिम (नैनो) Honor 8C आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसके ऊपर ईएमयूआई 8.2 मौज़ूद रहेगा। हैंडसेट में 6.26 इंच का एचडी+ (720x1520 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 506 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम मौज़ूद हैं। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। एक एफ/1.8 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और इसके साथ जुगलबंदी में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसका अपर्चर एफ/2.4 है। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है।

Honor 8C में स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक है। रियर हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी है।

VMall की वेबसाइट पर Honor 8C को मैजिक नाइट ब्लैक, ऑरोरा ब्लू और प्लेटिनम गोल्ड रंग में लिस्ट किया गया है। हालांकि, अभी तक इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT