Honor 7S होगा 'किफायती' स्मार्टफोन, लीक हुए फोन के स्पेसिफिकेशन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 7S होगा 'किफायती' स्मार्टफोन, लीक हुए फोन के स्पेसिफिकेशन
Huawei ब्रांड के Honor 7S के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। कंपनी सस्ते स्मार्टफोन रेंज में Honor 7S ला रही है। चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर Honor 7S लिस्ट किया गया है। साथ ही इसकी तस्वीरें भी जर्मन सोर्स से लीक हुई हैं। इससे इशारा मिलता है कि Honor 7S जल्द ही बाज़ार में अपनी जगह बनाने वाला है। चीन और यूरोप में इसकी दस्तक जल्द मानी जा रही है। बता दें कि यह स्मार्टफोन Honor 7A  की दस्तक के ठीक बाद आ रहा है, जिसकी कीमत 799 चीनी युआन (8,400 रुपये) है।

TENAA साइट की लिस्टिंग के मुताबिक, Honor 7S डुअल सिम सपोर्ट करता है। इसमें 4जी एलटीई कनेक्टिविटी विकल्प है। हैंडसेट को सर्टिपिकेशन 18 अप्रैल को दिया गया है। मॉडल नंबर है डीयूए-टीएल00 और स्पेसिफिकेशन के मामले में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है। विनफ्यूचर.डीई ने इसके स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाया है। कहा गया है कि फोन की कीमत जीबीपी 100 (तकरीबन 9060 रुपये) होगी। साथ ही फोन ब्लैक, ब्लू और शैंपेन गोल्ड रंग विकल्प में आएगा।

लीक हुई जानकारी में Honor 7S 5.45 इंच के आईपीएस एचडी+ डिस्प्ले से लैस होकर आएगा। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलता है। फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर काम करेगा। जुगलबंदी के लिए दिए जा सकते हैं 2 जीबी रैम। साथ ही हैंडसेट के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। दोनों सेंसर में एलईडी फ्लैश का सपोर्ट दिया गया है, जिससे कम रोशनी में बेहतर फोटॉग्रफी का मज़ा लिया जा सके।

Honor 7S में 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा सकता है। इसे 128 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव होगा। स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया जाएगा। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। साथ ही हैंडसेट फेस अनलॉक फीचर के साथ भी आएगा। फोन में 3020 एमएएच की बैटरी होगी। इसका कुल वज़न 142 ग्राम होगा। सटीक जानकारी के लिए आपको फोन के लॉन्च होने तक का इंतज़ार करना होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT