Honor 20 Pro में होंगे चार रियर कैमरे, तस्वीर हुई लीक

Honor 20 सीरीज़ को ग्लोबल मार्केट में 21 मई को पेश किया जाएगा। लेकिन लंदन में होने वाले लॉन्च इवेंट से पहले Honor 20 Pro की एक कथित तस्वीर सामने आई है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 20 Pro में होंगे चार रियर कैमरे, तस्वीर हुई लीक
ख़ास बातें
  • हॉनर 20 प्रो में 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा
  • Honor 20 Pro को किरिन 980 प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है
  • Honor 20 Pro के तीन वेरिएंट उतारे जा सकते हैं
Honor 20 सीरीज़ को ग्लोबल मार्केट में 21 मई को पेश किया जाएगा। लेकिन लंदन में होने वाले लॉन्च इवेंट से पहले Honor 20 Pro की एक कथित तस्वीर सामने आई है। Honor 20 Pro के लीक हुए इमेज से पता चला है कि यह चार रियर कैमरों के साथ आएगा। वहीं, पिछला हिस्सा ग्रेडिएंड फिनिश वाला होगा। पुरानी रिपोर्ट में Honor 20 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने का दावा किया गया था। लेकिन लीक हुई कथित तस्वीर में हुवावे 20 प्रो चार सेंसर्स के साथ साफ नज़र आ रहा है। इनमें से एक ToF कैमरा है।

बता दें कि Honor 20 Pro की फोटो चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर लीक हुई है। अगर यह तस्वीर सही है तो फोन चार रियर कैमरे और ग्रेडिएंट डिज़ाइन वाले बैकपैनल के साथ आएगा। टॉप पर दिया गया सेंसर लिनियर आउटलाइन वाला है। प्रतीत होता है कि यह पेरिस्कोप सेंसर है। जैसा हमें Huawei P30 Pro में देखने को मिला था। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, हॉनर 20 प्रो में 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। कंपनी Sony IMX600 इमेज सेंसर को इस्तेमाल करने वाली है।

इसके साथ 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिए जाने की उम्मीद है। टेलीफोटो लेंस में 3x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट होने का दावा किया गया है। Honor 20 Pro में चौथा सेंसर वाकई में ToF कैमरा है। ऐसा लगता है कि कंपनी एलईडी फ्लैश के ऊपर लेज़र ऑटोफोकस मॉड्यूल देने वाली है।

अब तक लीक हुए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हॉनर 20 प्रो (Honor 20 Pro) को हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है, यह कंपनी का फ्लैगशिप चिपसेट है। Honor 20 Pro के तीन वेरिएंट उतारे जा सकते हैं- 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ। हॉनर 20 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। दावा किया गया है कि फोन की शुरुआती कीमत 2,999 चीनी युआन (लगभग 30,800 रुपये) हो सकती है। इस फोन को 21 मार्च को Honor 20 और Honor 20 Lite के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.