Honor 20 Lite के एक नए वेरिएंट के बारे में जानकारी लीक

Honor 20 Lite को मई महीने में मलेशिया और यूनाइटेड किंगडम में उतारा गया था। इसे अब चीन में लाया जा रहा है। फिलहाल, भारत को लेकर स्थिति साफ नहीं है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 20 Lite के एक नए वेरिएंट के बारे में जानकारी लीक
ख़ास बातें
  • Honor 20 Lite के चीनी वेरिएंट में तीन रियर कैमरे होंगे
  • Honor 20 Lite में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा
  • 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस हो सकता है हॉनर 20 लाइट का यह वेरिएंट
Honor 20 Lite को चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। यह इशारा है कि फोन को चीन में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस बीच कंपनी के प्रेसिडेंट झाओ मिंग ने हॉनर 20 लाइट के लॉन्च का टीज़र ज़ारी किया है। टीना लिस्टिंग से एक बार फिर पता चला है कि हॉनर 20 लाइट में तीन रियर कैमरे, स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 256 जीबी तक स्टोरेज और 3,900 एमएएच की बैटरी होगी।

झाओ मिंग ने हुवावे के पॉलेन क्लब फोरम में दावा किया है कि हॉनर 20 लाइट को चीन में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के इस अधिकारी ने फोन के किसी और फीचर के बारे में कुछ नहीं कहा है। जब एक यूज़र ने उनसे महिलाओं के लिए अच्छे कैमरे वाले किफायती फोन के बारे में पूछा तो उनका जवाब था कि हॉनर 20 लाइट जल्द ही चीन में लॉन्च होगा। उनके जवाब ने एक तरह से इशारा दे दिया है कि हॉनर 20 लाइट की कीमत बहुत ज़्यादा नहीं होगी। इस संबंध में सबसे पहले जानकारी CNMO द्वारा दी गई

याद रहे कि हॉनर 20 लाइट को मई महीने में मलेशिया और यूनाइटेड किंगडम में उतारा गया था। इसे अब चीन में लाया जा रहा है। फिलहाल, भारत को लेकर स्थिति साफ नहीं है।

TENAA लिस्टिंग में इस्तेमाल की गई तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें तीन रियर कैमरे, ग्लॉसी बैकपैनल और वाटरड्रॉप नॉच है। फोन को स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लिस्ट किया गया है, जबकि मलेशियाई वेरिेएंट में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया था। संभव है कि फोन का चीनी वेरिएंट ग्लोबल मार्केट में पेश किए गए वेरिएंट से थोड़ा अलग हो।

फोन को LRA-AL00 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। बताया गया है कि इस फोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2400 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले है। इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर के साथ 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज के तीन विकल्प हैं-  64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी। 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है। अंतरराष्ट्रीय वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है।

लिस्टिंग के मुताबिक, Honor 20 Lite के चीनी वेरिएंट में तीन रियर कैमरे होंगे और प्राइमरी सेंसरी 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय वेरिएंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया था। फोन को एंड्रॉयड पाई, 3,900 एमएएच बैटरी, 157.2x73.2x7.65 मिलीमीटर डाइमेंशन और 172.5 ग्राम वज़न के साथ लिस्ट किया गया है।
डिस्प्ले6.21 इंच
प्रोसेसरहाइसिलिकॉन किरिन 710
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल
रियर कैमरा24-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता3400 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी