Honor 10 के लिए अपडेट ज़ारी, मिल रहे हैं ये नए फीचर

 
Honor 10 के लिए अपडेट ज़ारी, मिल रहे हैं ये नए फीचर

Honor 10

हुवावे के सब-ब्रांड स्मार्टफोन Honor 10 को चीन में अप्रैल महीने में उतारा था। भारत में इसकी दस्तक पिछले महीने ही हुई है। अब कथित तौर पर Honor 10 में एक अपडेट दिया गया है, जो यूज़र को नए फीचर देगा। माना जा रहा है कि यह कथित अपडेट, पार्टी मोड, कैमरा सुधार और कई नए फीचर से लैस होकर आया है। यह जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट के हवाले से सामने आई है। कहा जा रहा है कि यह ऐप कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए भी नए सुधार लेकर आया है।

पहले बात करते हैं पार्टी मोड की, जो Honor 10 के एनएफसी फीचर का फायदा उठाते हुए कई फोन यूज़र को कनेक्ट कर सकता है। साथ ही इसके बाद समान म्यूज़िक प्ले किया जाना संभव होगा। यह जानकारी एंड्रॉयड अथॉरिटी की रिपोर्ट में दी गई है। इसके साथ Honor View 10 हैंडसेट में भी कथित तौर पर पार्टी मोड ऐप सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए दिया गया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि हॉनर 10 और व्यू 10 के यूज़र आपस में हैंडसेट को ऐप से कनेक्ट कर पाएंगे।

जैसा कि हमने पहले बताया, Honor 10 के फिंगरप्रिंट स्कैनर में भी सुधार किया गया है। इसकी मदद से स्कैनर अब यूज़र को बता देगा कि उनका फिंगरप्रिंट कितना कम्पैटिबल है। साथ ही दोबारा फिंगरप्रिंट सेट करने की आवश्यकता है या नहीं।

Honor 10 में आए इस अपडेट के बाद यूज़र को लाइव वॉलपेपर, नई थीम, पावर खपत, मई का सिक्यॉरिटी पैच मिलेगा। साथ ही हाईकेयर ऐप टूल फोल्डर की जगह होम स्क्रीन की जगह लेगा। ध्यान रहे, नया सॉफ्टवेयर वर्ज़न Honor 10  में बिल्ड नंबर COL-L29 8.1.0.120 के साथ देखा गया है। रिपोर्ट कहती है कि रोल आउट जल्द जारी हो जाएगा।

Honor 10 हैंडसेट में नए सॉफ्टवेयर अपडेट को जांचने के लिए आपको सेटिंग - सिस्टम - सिस्टम अपडेट में जाना होगा। यहां 'चेक फॉर अपडेट' विकल्प पर टैप करना होगा। इस अपडेट को लेने से पहले यूज़र को हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन सुनिश्चित करना होगा, जिससे प्रक्रिया प्रभावित न हो।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी

डिस्प्ले

5.84 इंच

प्रोसेसर

1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

24-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1080x2280 पिक्सल

रैम

6 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 8.1

स्टोरेज

128 जीबी

रियर कैमरा

24-मेगापिक्सल

बैटरी क्षमता

3400 एमएएच
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।