Honor 10 Lite से 21 नवंबर को उठेगा पर्दा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 10 Lite से 21 नवंबर को उठेगा पर्दा

Photo Credit: Weibo

ख़ास बातें

  • दो रियर कैमरों से लैस होगा Honor 10 Lite
  • हॉनर 10 लाइट से 21 नवंबर को उठेगा पर्दा
  • सिक्योरिटी के लिए Honor 10 Lite के बैक पैनल पर होगा फिंगरप्रिंट सेंसर
Huawei का सब ब्रांड Honor ने अप्रैल माह में अपना फ्लैगशिप हैंडसेट Honor 10 को लॉन्च किया था। मई 2018 में हॉनर 10 को भारत में उपलब्ध करा दिया गया था। हॉनर ने घोषणा की है कि कंपनी जल्द हॉनर 10 का कमजोर वर्जन Honor 10 Lite को चीन में 21 नवंबर को लॉन्च करेगी। Honor 21 नवंबर को बीजिंग में आयोजित इवेंट के दौरान हॉनर 10 लाइट से पर्दा उठाएगी। हॉनर 10 की तुलना में टीजर पोस्टर में Honor 10 Lite का बैक पैनल कुछ अलग नजर आ रहा है।

चीनी साइट Weibo पर Honor द्वारा पोस्टर को पब्लिश किया गया है। टीजर पोस्टर भी Honor 10 Lite के चीन में 21 नवंबर को लॉन्च होने की और इशारा कर रहा है। पोस्टर को देखने से पता चलता है कि स्मार्टफोन में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप, सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल के साथ आएगा। पोस्टर में फोन का फ्रंट पैनल दिखाई नहीं दे रहा है, तो अभी इस बात को कह पाना मुमकिन नहीं होगा कि Honor 10 Lite में डिस्प्ले नॉच डिजाइन देखने को मिलेगा या नहीं।

लॉन्च डेट के अलावा आधिकारिक रूप से अभी कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद है कि Honor 10 Lite एंड्रॉयड पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 स्किन पर चलेगा। हॉनर 10 लाइट डुअल-सिम सपोर्ट और पोस्टर में दिखाई दे रहे ब्लू रंग के अलावा कई अन्य कलर में लॉन्च किया जा सकता है। बीजिंग में अगले सप्ताह आयोजित इवेंट के दौरान इन सभी मुख्य बातों से पर्दा उठ जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी