Honor 10 Lite की प्री-ऑर्डर बुकिंग लॉन्च से पहले शुरू, तस्वीरें लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Honor 10 Lite की प्री-ऑर्डर बुकिंग लॉन्च से पहले शुरू, तस्वीरें लीक

ख़ास बातें

  • हॉनर 10 लाइट के अलग-अलग ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट की झलक मिली
  • Honor 10 Lite के कलर वेरिएंट का खुलासा हुआ
  • 21 नवंबर को चीन में लॉन्च होगा हॉनर 10 लाइट
हुवावे के सब-ब्रांड हॉनर के अगले स्मार्टफोन Honor 10 Lite चीन में 21 नवंबर को लॉन्च किया जाना है। आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले Honor 10 Lite को हुवावे की चीनी रिटेलर Vmall वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसके अतिरिक्त हॉनर 10 लाइट हैंडसेट को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर भी लिस्ट किया गया है। दूसरी तरफ, इस फोन के सुप्रीम वेरिएंट लाए जाने की भी खबर आई है।

चीनी मार्केट में Honor 10 Lite हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हो चुकी है। बुकिंग 13 नवंबर से शुरू हुई है और यह 21 नवंबर तक चलेगी। भले ही इच्छुक ग्राहक एक निर्धारित राशि देकर फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग कर सकते हैं, लेकिन कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। एक वीडियो में हॉनर 10 लाइट के अलग-अलग ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट की झलक मिली है जो दिखने Honor 10 जैसा ही लगता है। हैंडसेट के फ्रंट पैनल को नहीं दिखाया गया है। 24 मेगापिक्सल के कैमरे का ज़िक्र है। लेकिन यह साफ नहीं है कि यह सेंसर फ्रंट पैनल पर होगा या रियर पैनल पर। एआई कैमरा सेटअप की भी पुष्टि हुई है।

इसके अलावा टीना की वेबसाइट के Honor 10 Lite के कलर वेरिएंट का खुलासा हुआ है। लिस्टिंग से आम ब्लैक कलर और ग्रेडिएंट कलर का भी खुलासा हुआ है। इसके अलावा तस्वीर से यह भी साफ है कि डिज़ाइन में Honor 8X की झलक है। डिस्प्ले एक्टिव नहीं होने के कारण इसमें डिस्प्ले नॉच की मौज़ूदगी की पुष्टि नहीं हो सकी है। लिस्टिंग में किसी स्पेसिफिकेशन और फीचर का ज़िक्र नहीं है।

SlashLeaks द्वारा साझा की गई कुछ तस्वीरों से ऐसा लगता है कि Honor लिमिटेड एडिशन सुप्रीम हॉर 10 लाइट से भी पर्दा उठा सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी