Honor 10 आज होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगी एक्सक्लूसिव बिक्री

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Honor 10 आज होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगी एक्सक्लूसिव बिक्री
हुवावे ब्रांड का Honor 10 स्मार्टफोन  आज भारत व अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में लॉन्च होगा। Honor 10 पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ था, जिसमें एआई और हाईसिलिकन किरिन 970 प्रोसेसर देखा गया था। ठीक वैसा, जो  Huawei P20 Pro में है। इसमें ईएमयूआई फीचर भी है, जिसके लिए दावा किया गया है कि यह बेहतर सेल्फी और फेस डिटेक्शन की सुविधा देगा। इसमें हुवावे पी20 फैमिली जैसा कलर फिनिश, डुअल रियर कैमरा सेटअप और डिस्प्ले नॉच दिया गया है।

कंपनी ने इंडिया लॉन्च को लेकर दो मुख्य तथ्यों का खुलासा किया है - यह 16 मई की रात से उपलब्ध होगा। दूसरा, इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर होगी। दरअसल, हॉनर 10 फ्लिपकार्ट की 'बिग शॉपिंग डेज़ सेल' के आखिरी दिन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
 

Honor 10 लॉन्च लाइव स्ट्रीम



हॉनर 10 का लॉन्च इवेंट लंदन में दोपहर 2 बजे तय है। यानी भारत में इसकी लाइव स्ट्रीमिंग शाम 6:30 बजे देखी जदा सकती है। ऐसा पहली बार है, जब हैंडसेट चीन के बाहर शोकेस किया जाएगा। आप नीचे दिए गए वीडियो में भी लाइव स्ट्रीमिंग का मज़ा ले सकते हैं।
 

Honor 10 कीमत व स्पेसिफिकेशन

Honor 10 का एक बैनर लीक हुआ था, जिसमें इसका ट्विलाइट 3डी बैक पैनल दिखा था। साथ ही इसमें पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, जिससे अंदाज़ा लगाया गया है कि इसे आगे की ओर दिया गया होगा। साथ ही इसमें हॉरिजोंटल डुअल कैमरा सेटअप होगा। रिपोर्ट कहती है कि फोन के फ्रंट में आईफोन X जैसा नॉच भी होगा। इसके अलावा लीक में पता चला है कि फोन में किरीन 970 चिपसेट होगा। 6 जीबी के रैम दिए जाएंगे।

इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी स्टोरेज होगा। इससे इतर Honor 10 में 5.8 इंच का डिस्प्ले होगा। यह फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला होगा। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 16+24 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाएंगे। फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल होगा। इसके अतिरिक्त फोन को पावर देने के लिए मौज़ूद होगी 3400 एमएएच की बैटरी। बैटरी क्विक चार्जिंग सपोर्ट से लैस होकर आएगी।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले5.84 इंच
प्रोसेसर1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा24-मेगापिक्सल
रिज़ॉल्यूशन1080x2280 पिक्सल
रैम6 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 8.1
स्टोरेज128 जीबी
रियर कैमरा24-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता3400 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी