Honor 10 मई के आखिरी में आएगा भारत, फोन से जुड़ी अहम जानकारी लीक

 
Honor 10 मई के आखिरी में आएगा भारत, फोन से जुड़ी अहम जानकारी लीक

Honor 10 मई के आखिरी में आएगा भारत

ख़ास बातें

  • Honor 10 है कंपनी का अगला फ्लैगशिप हैंडसेट
  • Honor 10 एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिकेगा
  • भारत में इस फोन की कीमत हो सकती है 35,000 रुपये के करीब
हुवावे ब्रांड का Honor 10 कंपनी का अगला फ्लैगशिप हैंडसेट होगा, जो भारत में मई के आखिर में लॉन्च होगा। नई जानकारी में कहा गया है कि Honor 10 एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा। कंपनी ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर यह जानकारी दी है। गैजेट्स 360 को पता चला है कि Honor 10 की भारत में कीमत लगभग 35,000 रुपये होगी। इसका मुकाबला आगामी हैंडसेट OnePlus 6 से माना जा रहा है। वनप्लस भी मई के मध्य में भारत में लॉन्च होगा।

चीन में Honor 10 की कीमत 2,599 चीनी युआन (तकरीबन 27,200 रुपये) है। यह कीमत हैंडसेट के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। 128 जीबी वाला वेरिएंट 2,999 चीनी युआन का है। फोन ब्लैक, ग्रे, ब्लू, पर्पल रंग वेरिएंट में आएगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Honor 10 के लीक हुए बैनर में इसका ट्विलाइट 3डी बैक पैनल दिखा था। साथ ही इसमें पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, जिससे अंदाज़ा लगाया गया है कि इसे आगे की ओर दिया गया होगा। साथ ही इसमें हॉरिजोंटल डुअल कैमरा सेटअप होगा। रिपोर्ट कहती है कि फोन के फ्रंट में आईफोन X जैसा नॉच भी होगा।

इसके अलावा लीक में पता चला है कि फोन में किरीन 970 चिपसेट होगा। 6 जीबी के रैम दिए जाएंगे। इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी स्टोरेज होगा। इससे इतर Honor 10 में 5.8 इंच का डिस्प्ले होगा। यह फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला होगा। कैमरे की बात करें तो Honor 10 में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। यह संभवत: 16+24 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही डुअल एलईडी फ्लैश इसमें दिया जा सकता है। फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का होने की चर्चा है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।