Nokia का नया स्मार्टफोन 5 दिसंबर को होगा लॉन्च

Nokia 8.2, Nokia 5.2, Nokia 2.3: नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global अगले महीने 5 दिसंबर को अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Nokia का नया स्मार्टफोन 5 दिसंबर को होगा लॉन्च

Nokia 8.2, Nokia 5.2, Nokia 2.3: नोकिया का नया स्मार्टफोन 5 दिसंबर को होगा लॉन्च

ख़ास बातें
  • Nokia Mobile के ट्विटर अकाउंट से टीज़र वीडियो पोस्ट
  • Nokia 8.1 का अपग्रेड Nokia 8.2 5 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च
  • Nokia 5.2 से भी उठ सकता है पर्दा
Nokia 8.2, Nokia 5.2, Nokia 2.3: नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global अगले महीने 5 दिसंबर को अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है। हालांकि, अभी एचएमडी ग्लोबल ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि आखिर वो कौन सा प्रोडक्ट है, Nokia 8.1 के ग्लोबल लॉन्च डेट को देखा जाए तो एचएमडी ग्लोबल का आगामी नोकिया फोन Nokia 8.2 हो सकता है। हाल ही में इस बात का संकेत मिला था कि यह आगामी नोकिया फोन Nokia 2.3 हो सकता है। ऐसा भी कहा जा रहै है कि कंपनी अगले महीने Nokia 5.2 को लॉन्च कर सकती है।

ट्विटर पर आधिकारिक नोकिया मोबाइल अकाउंट से 15 सेकेंड की एक वीडियो को साझा किया गया है जिसमें इस बात का जिक्र है कि कंपनी अगले महीने 5 दिसंबर को नए प्रोडक्ट को लॉन्च करेगी। टीज़र वीडियो में इस बात का खुलासा तो नहीं किया गया है कि आखिर HMD Global अगले महीने किस प्रोडक्ट को लॉन्च करने की तैयारी में है।
  याद करा दें कि एचएमडी ग्लोबल ने पिछले साल 5 दिसंबर को नोकिया 8.1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस साल इसी दिन कंपनी Nokia 8.1 के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च कर सकती है। याद रहे कि नोकिया 8.1 में 6.18 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2244 पिक्सल) डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। नोकिया 8.1 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। नोकिया ब्रांड के इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Nokia 8.1 Price in India की बात करें तो इसके 4 जीबी रैम/ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट को 26,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। हाल ही में नोकिया 8.1 की कीमत में कटौती की गई है और अब यह 14,999 रुपये की कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Nokia 8.2 के साथ नोकिया 2.3 (Nokia 2.3) से भी पर्दा उठाया जा सकता है। नोकिया 2.3 को डिस्ट्रीब्यूर डेटाबेस में लिस्ट किया गया था, साथ ही कहा जा रहा है कि यह आगामी नोकिया फोन तीन कलर वेरिएंट में उतारा जा सकता है। जून में लॉन्च हुए Nokia 2.2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है यह नोकिया फोन।

इसके अलावा HMD Global अगले महीने 5 दिसंबर को Nokia 5.2 स्मार्टफोन से भी पर्दा उठा सकती है। नोकिया 5.2 स्मार्टफोन जुलाई में कुछ लीक तस्वीरों में स्पॉट किया गया था। स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। एचएमडी ग्लोबल द्वारा आधिकारिक घोषणा के बाद ही इस बात का पता चलेगा कि कंपनी आखिर अगले महीने किस प्रोडक्ट को लॉन्च करने की तैयारी में है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
  1. स्टाइलस के साथ दिखाई दिया नया Motorola फोन, हो सकता है Moto G Stylus
  2. Samsung Galaxy M21 गीकबेंच में इन स्पेसिफिकेशन के साथ देखा गया
  3. BSNL ने इस प्लान की वैधता 65 दिन घटाई
  4. Airtel Xstream ग्राहकों को 1,699 रुपये में मिलेगा गूगल नेस्ट मिनी स्मार्ट स्पीकर, इस तरह खरीदें
  5. Samsung Galaxy A11 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा, सर्टिफिकेशन वेबसाइट से मिली ये अहम जानकारी
  6. BSNL रिपब्लिक डे ऑफर: इस प्रीपेड प्लान में मिलेगी 71 दिनों की अतिरिक्त वैधता
  7. Nokia 6.2 और Nokia 7.2 की कीमतों में बड़ी कटौती, नए दाम के साथ यहां से खरीदें
  8. Poco का नया फोन भारत में अगले महीने होगा लॉन्च
  9. Redmi Go की कीमत में हुई कटौती, यह है नया दाम
  10. Tata Sky एचडी सेट-टॉप बॉक्स पर मिल रही है स्पेशल छूट, अब खरीदें इतने में
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.