Google Pixel 3, Google Pixel 3 XL आएगा इस खास रंग में, टीजर जारी

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Google Pixel 3, Google Pixel 3 XL आएगा इस खास रंग में, टीजर जारी

ख़ास बातें

  • गूगल पिक्सल 3 एक्सएल के बैक पैनल पर मिलेगा कंपनी का लोगो
  • तीन नए रंग में आ सकते हैं Google Pixel 3, Pixel 3 XL
  • 9 अक्टूबर को लॉन्च होंगे गूगल पिक्सल 3, गूगल पिक्सल 3 एक्सएल
Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL को 9 अक्टूबर को आयोजित इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल के लॉन्च होने में अभी समय शेष है लेकिन इससे पहले कंपनी ने एक नया टीजर जारी किया है। इस टीजर में यह दर्शाया गया है कि हैंडसेट किस रंग में लॉन्च किए जा सकते हैं। पिछले कुछ महीनों में Google Pixel 3 सीरीज से संबंधित कई जानकारियां लीक हुई हैं। लेकिन अब कंपनी की और से जारी आधिकारिक टीजर से यह स्पष्ट हो रहा है कि गूगल के यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन तीन नए रंग में लॉन्च किए जा सकते हैं।

टीजर के मुताबिक, Google अपनी अगली पिक्सल सीरीज को तीन रंग के वेरिएंट में उतार सकती है। टीजर पेज पर 'Coming Soon' लिखा नजर आ रहा है। पिछली Google Pixel सीरीज की तरह ही फोन के बैक पैनल के निचले हिस्से पर कंपनी का 'G' लोगो नजर आ रहा है। कर्सर रोल ओवर करते ही आपको दो अलग-अलग फ्रेम नजर आने लगेंगे। देखने से आपको शायद पहली बार में अतंर समझ आ जाए, एक फ्रेम का ऊपरी हिस्सा डार्क रंग का नजर आएगा, वहीं दूसरे फ्रेम का निचला हिस्सा डार्क रंग का होगा।
 
pixel

पहली तस्वीर में ऊपरी हिस्सा ग्रे और निचला हिस्सा व्हाइट रंग में नजर आ रहा है। अंदर आपको नियो ग्रीन कलर का बार्डर नजर आएगा। दूसरी तस्वीर में ऊपरी हिस्सा ब्लैक और निचला हिस्सा डार्क ग्रे रंग में नजर आ रहा है। तीसरी तस्वीर में एक्वामरीन कलर का फ्रेम और ऊपरी हिस्से में डार्क शेड दिखाई दे रहा है। यह कलर मॉडल आमतौर पर स्मार्टफोन में एक्वा और मिंट कलर को दर्शाता है। याद करा दें कि गूगल ने Pixel और Pixel 2 सीरीज को व्हाइट, जस्ट ब्लैक, किंडा ब्लू, क्वाइट ब्लैक, रियली ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में उतारा है।
 
pixle

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT