Google Pixel 3 Lite से ली गई कथित तस्वीरें लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Google Pixel 3 Lite से ली गई कथित तस्वीरें लीक

Photo Credit: Rozetked

ख़ास बातें

  • Google Pixel 3 Lite से खिंची कथित तस्वीरें लीक
  • 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है पिक्सल 3 लाइट में
  • Pixel 3 Lite में हो सकती है 2,915 एमएएच की बैटरी
Google Pixel 3 Lite कंपनी की फ्लैगशिप Google Pixel 3 सीरीज का सस्ता वेरिएंट होगा। उम्मीद है कि कंपनी गूगल पिक्सल 3 लाइट पर काम कर रही है। हालांकि, Google ने Pixel 3 Lite से संबंधित जानकारी का खुलासा नहीं किया है। लेकिन पिक्सल 3 सीरीज के सस्ते वेरिएंट को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। पिछले सप्ताह भी पिक्सल 3 लाइट की कुछ तस्वीरें Rozetked द्वारा लीक की गई थी, जो इस बात की और इशारा कर रही थीं कि जल्द फोन से पर्दा उठ सकता है। कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि Google दो स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिनके कोडनेम Bonito और Sargo हैं। इन्हीं में से एक फोन हो सकता है Pixel 3 Lite। अब कंपनी ने कथित पिक्सल 3 लाइट द्वारा खिंची कुछ तस्वीरों को लीक किया है।

रूसी वेबसाइट Rozetked ने कथित Google Pixel 3 Lite द्वारा खिंची तस्वीरों को लीक कर दिया है। रिपोर्ट में शेयर की गई तस्वीरें गूगल पिक्सल 3 लाइट कैमरा की कौशलता को दिखा रही हैं। हैंडसेट से दो अलग-अलग तस्वीरों को खिंचा गया है। एक तस्वीर घर के भीतर की है तो वहीं दूसरी तस्वीर को बाहर क्लिक किया गया है। इसी साइट ने पहले रिपोर्ट में कहा था कि Pixel 3 Lite में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। देखने वाली बात यह होगी कि पिक्सल 3 लाइट का कैमरा Pixel 3 और Pixel 3 XL से मुकाबला कर पाता है या नहीं।
 
aegudrrg

Photo Credit: Rozetked

पिछले सप्ताह एक लीक में दावा किया गया था कि Google Pixel 3 Lite की कीमत 400 डॉलर से 500 डॉलर (28,000 से 36,000 रुपये) के बीच हो सकती है। गूगल का यह फोन 2019 में किया जा सकता है। अब बात स्पेसिफिकेशन की। स्मार्टफोन में 5.56 इंच फुल एचडी+ (1080x2220 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले होगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 हो सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 615 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। फोन में जान फूंकने के लिए 2,915 एमएएच की बैटरी होगी जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+ सपोर्ट के साथ आएगी।

अब बात डिजाइन की। गूगल पिक्सल 3 लाइट दिखने में Pixel 3 की तरह होगा। फोन के दाहिनी हिस्से पर वॉल्यूम रोकर और पावर बटन रहेगा, वहीं बायीं तरफ सिम कार्ड स्लॉट दिया जाएगा। फोन के ऊपरी हिस्से में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक मिलेगा। लाउडस्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और माइक्रोफोन ग्रिल को फोन के निचले हिस्से में जगह मिलेगी। Google Pixel 3 Lite में डिस्प्ले नॉच डिजाइन देखने को नहीं मिलेगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT