Gionee S10 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, इसमें हो सकते हैं चार कैमरे

जियोनी अपने एस10 स्मार्टफोन को आज एक इवेंट में चीन में लॉन्च करेगी। जियोनी एस10 पिछले एस9 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। कंपनी ने चीन की माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक इनवाइट साझा कर Gionee S10 के लॉन्च के बारे में जानकारी दी। जियोनी एस10 स्मार्टफोन को भारतीय समयानुसार 12.30 बजे से शुरू होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पिछले हफ्ते एक टीज़र जारी कर फोन के नाम का खुलासा किया था।

Gionee S10 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, इसमें हो सकते हैं चार कैमरे
ख़ास बातें
  • जियोनी एस10 आज चीन में लॉन्च किया जाएगा
  • लॉन्च इवेंट 12.30 बजे शुरू होगा
  • फोन में चार कैमरे होने की उम्मीद है
विज्ञापन
जियोनी अपने एस10 स्मार्टफोन को आज एक इवेंट में चीन में लॉन्च करेगी। जियोनी एस10 पिछले एस9 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। कंपनी ने चीन की माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक इनवाइट साझा कर Gionee S10 के लॉन्च के बारे में जानकारी दी। जियोनी एस10 स्मार्टफोन को भारतीय समयानुसार 12.30 बजे से शुरू होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पिछले हफ्ते एक टीज़र जारी कर फोन के नाम का खुलासा किया था। पहले जारी किए गए टीज़र के मुताबिक, चीनी कंपनी ने पुष्टि की थी कि स्मार्टफोन का नाम एस10 होगा। इस टीज़र से फोन में 4 कैमरे होने का पता चला था। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

टीना लिस्टिंग के मुताबिक फोन में एक 16 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप होगा। फ्रंट की बात करें तो, कंपनी 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है। टीना लिस्टिंग से सामने आई जानकारी, पहले आई एक लीक से मिलती है जिसमें जियोनी एस10 में चार कैमरे होने का पता चला था। नई लिस्टिंग से भी फ्रंट व रियर डुअल कैमरा सेटअप के लिए समान स्पेसिफिकेशन होने का खुलासा हुआ है। नई टीना लिस्टिंग से फोन के बारे में एक और ख़ास फ़ीचर का पता चला है कि फोन को 6 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है जबकि पहले 4 जीबी रैम होने का खुलासा हुआ था। गौर करने वाली बात है कि, नई लिस्टिंग से फोन में 3450 एमएएच बैटरी होने का पता भी चला है।

इससे पहले सर्टिफिकेशन साइट टीना पर हुई लिस्टिंग से लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, जियोनी एस10ब स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है और इसमें एक 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 pixels) डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है।

कैमरे की बात करें तो, फोन में पहले दो 13 मेगापिक्सल रियर सेंसर वाला एक डुअल-कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए एक 16 मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद थी। लिस्ट किए गए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, जियोनी एस10 में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल) होने का पता चला था। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 3700  एमएएच की बैटरी होगी और फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर इंटीग्रेट हो सकता है।

इससे पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर में मिलेगा। स्मार्टफोन की लीक तस्वीरों के अनुसार, फोन का डिज़ाइन सामान्य होगा। और इसके रियर पर ऊपर व नीचे एंटीना लाइन के साथ बीच में जियोनी का गोल आकार वाला लोगो होगा। बहरहाल, अभी ये सभी जानकारी आधिकारिक नहीं हैं और कंपनी द्वारा फोन को लॉन्च किए जाने तक हमें इंतज़ार करना होगा।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Apple की बढ़ी मुश्किल, चीन में iPhone की सेल्स 19 प्रतिशत घटी
  2. WhatsApp पर बिना इंटरनेट के शेयर कर सकेंगे बड़ी फाइल्स, जानें क्या है 'नियरबाय फाइल-शेयरिंग'?
  3. 323 Km की रेंज वाली नई Ultraviolette F77 Mach 2 इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक भारत में लॉन्च, जानें कीमत
  4. टेस्ला को बड़ा झटका, प्रॉफिट 50 प्रतिशत से ज्यादा घटा
  5. iQoo Z9 सीरीज 6,000mAh बैटरी, 16GB तक रैम के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
  6. HMD ने लॉन्च किए Pulse, Pulse Pro और Pulse+, जानें प्राइस, स्पेसिफिकेशंस 
  7. टेस्ला अगले वर्ष शुरू कर सकती है Optimus रोबोट्स की बिक्री
  8. Infinix GT 20 Pro 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, 5,000mAh बैटरी होने की संभावना
  9. क्रिप्टो मार्केट में तेजी, Bitcoin और Ether में मामूली नुकसान
  10. Apple ने घटाया Vision Pro का प्रोडक्शन, डिमांड में हुई कमी
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »