Idea भी Jio की राह पर, 398 रुपये के रीचार्ज पर मिलेगा 3,300 रुपये तक का फायदा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Idea भी Jio की राह पर, 398 रुपये के रीचार्ज पर मिलेगा 3,300 रुपये तक का फायदा
ऐसा लगता है कि भारत की टेलीकॉम इंडस्ट्री में छिड़ी जंग अभी जारी रहेगी। सस्ते टैरिफ, डेटा प्लान के बाद अब कैशबैक ऑफर की लड़ाई तेज हो रही है। और आइडिया भी अब रिलायंस जियो की राह पर चल पड़ी है। आइडिया सेल्युलर ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया कैशबैक ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने ग्राहकों को मैजिक कैशबैक देगी। मैजैक कैशबैक का लाभ लेने के लिए आइडिया ग्राहकों ऑनलाइन और डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए रीचार्ज कराना होगा। कंपनी का यह ऑफर 398 रुपये या ज़्यादा का रीचार्ज कराने वाले ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। जानकारी दी गई है कि ग्राहकों को 398 रुपये या इससे महंगे रीचार्ज पर 3,300 रुपये तक का फायदा मिलेगा। Idea यूज़र को यह राशि कैशबैक के तौर पर मिलेगी।

आइडिया के मैजिक कैशबैक ऑफर का फायदे पाने के लिए ग्राहकों को कम से कम 398 रुपये का रीचार्ज कराना होगा।  जिसके बाद ग्राहकों को 400 रुपये का कैशबैक वाउचर मिलेगा। दरअसल, 50 रुपये के आठ वाउचर दिए जाएंगे। डिस्काउंट वाउचर को ग्राहक एक साल के दौरान 300 रुपये या ज़्यादा के रीचार्ज कराने पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, आइडिया अपने यूज़र को 2,700 रुपये की कीमत वाले शॉपिंग कूपन भी देगी जिसे कंपपनी के साझेदार वेबसाइट पर इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर ग्राहक माय आइडिया ऐप या आइडिया की वेबसाइट से रीचार्ज करते हैं, तो उन्हें 200 रुपये तक का वॉलेट कैशबैक भी मिल सकता है। इस ऑफर की आख़िरी तारीख़ 10 फरवरी, 2018 है और यह सभी आइडिया प्रीपेड ग्राहकों के लिए मान्य है।

बता दें कि आइडिया के 398 रुपये के रीचार्ज में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (एसटीडी व नेशनल रोमिंग) की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 1 जीबी डेटा प्रतिदिन व 100 एसएमएस भी हर रोज़ मिलते हैं। इस पैक की वैधता 70 दिन है।

बता दें कि दिसंबर, 2017 में रिलायंस जियो ने भी इसी तरह के सरप्राइज़ कैशबैक ऑफर का ऐलान किया था। और आइडिया ने भी यह कदम जियो को चुनौती देने के इरादे से ही लिया है। जबकि नवंबर महीने में लॉन्च किए गए Jio Triple Cashback ऑफर के तहत जियो प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये व महंगे पैक से रीचार्ज कराने पर 2,599 रुपये तक का फायदा मिलता था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT