251 रुपये में फोन के सपने दिखाने वाला मोहित गोयल गिरफ्तार

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
251 रुपये में फोन के सपने दिखाने वाला मोहित गोयल गिरफ्तार

Freedom 251

Freedom 251 नाम से 251 रुपये में आम जनता को फोन के सपने दिखाने वाला गिरफ्तार हो गया है। साथ में दो अन्य लोग भी नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स से गिरफ्तार हुए हैं, जो मोहित गोयल के साथी थे। दिल्ली पुलिस द्वारा की गई यह गिरफ्तारी एक व्यापारी से गैंग-रेप केस को सेटल करने के लिए रंगदारी मामले में हुई है। दरअसल, 6 मार्च को राजस्थान के अलवर ज़िले में एक महिला ने 5 व्यापारियों पर गैंग-रेप का आरोप लगाया था। महिला का कहना था कि उसे एक होटल में इवेंट के बहाने बुलाया गया था, जहां 5 लोगों ने मिलकर उसका रेप किया।

पुलिस ने बाद में पांचों को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) ने बताया, ''पुलिस ने गैंग में से तीन को गिरफ्तार किया, जो रेप केस को दबाने के लिए रंगदारी का सहारा ले रहे थे।''

महिला ने बताया, ''गोयल के अलावा आरोपियों के नाम उनके पकड़े जाने के बाद सामने आएंगे।'' रंगदारी की शिकायत नेताजी सुभाष पैलेस पुलिस स्टेशन में दी गई थी। गैंग पहले ही व्यापारियों से केस को रफा-दफा करने के लिए 5 करोड़ की मांग कर चुका था। सोमवार को रेप पीड़िता बाकियों के साथ व्यापारियों के यहां पैसे का लेन-देन करने आए थे। वहीं से पुलिस ने इन्हें धर-दबोचा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी