Flipkart एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन ब्रांड से उठाएगी पर्दा, हैंडसेट भी होगा मंगलवार को लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Flipkart एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन ब्रांड से उठाएगी पर्दा, हैंडसेट भी होगा मंगलवार को लॉन्च

फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन

ख़ास बातें

  • ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart के नए स्मार्टफोन के लिए रहें तैयार
  • रविवार को फ्लिपकार्ट ने की दो नईं घोषणाएं
  • कंपनी ला रही नया स्मार्टफोन और वैल्यू एडिड ऑफर
ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart के नए स्मार्टफोन के लिए तैयार हो जाएं। रविवार को फ्लिपकार्ट ने दो नए ऐलान किए हैं। जिसमें किसी अन्य टेक कंपनी की साझेदारी में कंपनी स्मार्टफोन लेकर आ रही है। ''disrupt the mobile phone landscape'' टैगलाइन के साथ कंपनी ने यह नहीं बताया है कि वह किस कंपनी के साथ हाथ मिला रही है। पिछली लीक हुई जानकारियों पर जाएं तो यह कंपनी हुवावे हो सकती है, जो जल्द पी20 सीरीज़ उतारने जा रही है।


साथ ही लेनोवो के अधिकार वाली मोटो भी हो सकती है, जिसके जी6 स्मार्टफोन बाज़ार में जल्द दस्तक देंगे। #BigOnFlipkart and #OnlyOnFlipkart जैसे हैशटैग के साथ फ्लिपकार्ट का लैंडिंग पेज इशारा करता है कि यह कंपनी का एक्सक्लूसिव फोन होगा। इसमें बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। हुवावे इंडिया ने भारत में पी20 सीरीज़ लाने की बात कही है। बता दें कि पी20 की रेंज में भी बड़े डिस्प्ले दिए गए हैं। Huawei के P20 और P20 Pro स्मार्टफोन हाल में पेरिस में हुए एक इवेंट में पर्दा उठाया गया था।

हैंडसेट Huawei P10 के अपग्रेड वर्ज़न होंगे। इन स्मार्टफोन में एआई रहित कैमरा फीचर होंगे। कैमरे को बेहतर बनाने के लिए लाइका की मदद ली गई है। Huawei ने हाल में अपनी आधिकारिक वेबसाइट से टीज़र जारी कर नए स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने का इशारा दिया था। हालांकि, उपलब्धता को लेकर कोई तय समय नहीं बताया गया था। लेकिन टीज़र में लिखा देखा गया है "Coming Sooon in India". 3 बार ओ से इशारा मिला था कि Huawei P20 Pro के बैक में 3 कैमरे होंगे।

दूसरी तरफ मोटो जी6 सीरीज़ में  Moto G6 Play, Moto G6 और Moto G6 Plus स्मार्टफोन दस्तक देने वाले हैं। ये फोन 19 अप्रैल को ब्राज़ील में लॉन्च होंगे। जी सीरीज़ की लोकप्रियता को देखते हुए लेनोवो इन्हें भारत में भी ला सकती है। इन स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारियां लगातार लीक हो रही हैं। Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play 19 अप्रैल को ब्राज़ील में लॉन्च हो रहे हैं।

हालिया तस्वीर से  Moto G6 Play के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन का अंदाज़ा लगा है। बता दें कि फोन की ज्यादातर जानकारियां पहले ही लीक हो चुका हैं। नई लीक में फोन से जुड़े कुछ अपडेट मिले हैं। एक अन्य लीक में पता चला है कि स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड, इंडिगो, रोज़ गोल्ड और सिल्वर रंग में आ सकता है। यह जानकारी पहले आईं लीक रिपोर्ट से मेल खाती है।

फ्लिपकार्ट के लैंडिंग पेज से पता चला है कि नई वैल्यू एडिड सर्विस की भी घोषणा की जाएगी। हमें सटीक जानकारी मंगलवार को फ्लिपकार्ट की इस लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। मंगलवार के दिन ही नए स्मार्टफोन, एक्स्क्लूसिव ब्रांड और वैल्यू एडिड सर्विस से पर्दा उठेगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT