Flipkart Billion Capture+ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, इसमें हैं दो रियर कैमरे

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन को 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के तहत लॉन्च किया है। बिलियन कैप्चर+ को भारत में ही डिज़ाइन किया गया है और बनाया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Flipkart Billion Capture+ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, इसमें हैं दो रियर कैमरे
ख़ास बातें
  • कैप्चर+ फ्लिपकार्ट के बिलियन ब्रांड का पहला फोन है
  • फोन की बिक्री 15 नवंबर से शुरू होगी
  • स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है
देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने Flipkart Billion Capture+ स्मार्टफोन को 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के तहत लॉन्च किया है। बिलियन कैप्चर+ को भारत में ही डिज़ाइन किया गया  है और बनाया गया है। नए स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के बिलियन ब्रांड के तहत बनाया गया है। फोन की ख़ासियत है दो रियर कैमरे, क्विक चार्जिंग और अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज।

बिलियन कैप्चर+ की कीमत
बिलियन कैप्चर+ के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। दोनों वेरिएंट मिस्टिक ब्लैक और डेज़र्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेंगे।

लॉन्च ऑफर के तहत, फ्लिपकार्ट अपने स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और बड़े बैंकों के डेबिट/क्रेडिट कार्ड के साथ छूट मिलेगी। कंपनी का कहना है कि फ्लिपकार्ट बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन की बिक्री 15 नवंबर से शुरू होगी।

बिलियन कैप्चर+ में एक 5.5 इंच फुल एचडी  (1080x1920 पिक्सल्स) डिस्प्ले है। स्क्रीन की डेनसिटी 401 पीपीआई है और यह 2.5डी ड्रैगनट्रैल ग्लास से लैस है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को 3 जीबी व 4 जीबी रैम वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इनबिल्ट स्टोरेज के लिए 32 जीबी व 64 जीबी के दो वेरिएंट मिलेंगे। स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन खरीदने पर कंपनी अनलिमिटेड
सिक्योर क्लाउड स्टोरेज दे रही है।
 
flipkart

कैमरे की बात करें तो फ्लिपकार्ट बिलियन कैप्चर+ में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल (आरजीबी) और 13 मेगापिक्सल (मोनोक्रोम) सेंसर दिया गया है जो डुअल फ्लैश के साथ आता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

फ्लिपकार्ट के बिलियन ब्रांड का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलेगा। कंपनी ने भविष्य में फोन को गारंटीड एंड्रॉयड ओरियो अपडेट मिलने का वादा किया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी है जो यूएसबी टाइप-सी चार्जर सपोर्ट करती है। क्विकचार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में सात घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज होने पर बैटरी दो दिन तक चलेगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
नैना गुप्ता को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी