बीएसएनएल ने लॉन्च किया 499 रुपये का फोन, साथ में हैं कई ऑफर

 
बीएसएनएल ने लॉन्च किया 499 रुपये का फोन, साथ में हैं कई ऑफर

ख़ास बातें

  • डीटेल डी1 के लिए ग्राहकों को 499 रुपये चुकाने होंगे
  • Detel D1 में एक 1.44 इंच मोनोक्रोम डिस्प्ले है
  • यह सिंगल सिम सपोर्ट करता है
फ़ीचर  फोन बनाने वाली कंपनी डीटेल मोबाइल ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के साथ, बीएसएनएल ने डीटेल की पेरेंट कंपनी एस.जी. कॉरपोररेट मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है। इस समझौते के तहत, कंपनी ने अब तक का सबसे किफ़ायती फ़ीचर फोन डीटेल डी1 लॉन्च किया है। यह ऑफर 23 दिसंबर 2017 से मिलना शुरू हो गया है और देशभर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

डीटेल और बीएसएनएल की यह साझेदारी 'Connecting India' विचारधारा के तहत की गई है। इस साझेदारी के साथ, डीटेल डी1 फ़ीचर फोन खरीदने वाले ग्राहकों को एक बीएसएनएल सिम कार्ड मिलेगा और पहले रीचार्ज की वैधता 365 दिन की होगी।

बीएसएनएल के बंडल ऑफर के साथ डीटेल डी1 के लिए ग्राहकों को 499 रुपये चुकाने होंगे। जैसा कि हमने बताया कि प्लान की वैधता 365 दिन है और ग्राहकों को 103 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा। इस पैक के साथ बीएसएनएल से बीएसएनएल नेटवर्क पर कॉल करने पपर .15 पैसा/मिनट और बीएसएनएल से दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए .40 पैसा प्रति मिनट देना होगा। इसके अलावा एक पर्सनल रिंग बैक टोन भी मिलती है जिसकी वैधता 28 दिन है।

Detel D1 में एक 1.44 इंच मोनोक्रोम डिस्प्ले है। फोन में 650 एमएएच बैटरी है। यह सिंगल सिम सपोर्ट करता है। इसके अलावा डिवाइस में टॉर्च लाइट, फोनबुक, एफएम रेडियो, स्पीकर और वाइब्रेशन मोड भी है।

बता दें कि इसी साल जुलाई में शून्य प्रभावी कीमत के साथ आने वाले जियो फोन लॉन्च के बाद कम  कीमत वाले फोन पेश करने के लिए जंग छिड़ गई है। इससे पहले अक्टूबर में माइक्रोमैक्स ने बीएसएनएल के साथ साझेदारी में भारत 1 हैंडसेट को पेश किया। माइक्रोमैक्स का यह पहला 4जी फीचर फोन है। इस फोन के साथ ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉल डेटा और इंटरनेट डेटा का फायदा पाएंगे। और इसके लिए हर महीने मात्र 97 रुपये भुगतान करना होगा। Micromax Bharat 1 की कीमत 2,200 रुपये है। डिवाइस के अंदर एंट्री लेवल के क्वालकॉम चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। इसकी मदद से 4जी वीओएलटीई फीचर काम करता है। माइक्रोमैक्स भारत 1 में 22 क्षेत्रीय भाषाओं के लिए भी सपोर्ट है। इसकी बैटरी 2000 एमएएच की है।
नैना गुप्ता गैज़ेट्स के बारे में पढ़ने और कॉपी लिखने से फुरसत मिलने के बाद ट्विटर पर समय बिताना पसंद है। घूमने का भी शौक है। खाना बनाने में मज़ा... और भी »

संबंधित ख़बरें

 
Miko
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।