Coolpad Cool 3 में हैं दो रियर कैमरे और वाटरड्रॉप नॉच, कीमत 5,999 रुपये

बीते साल दिसंबर महीने में अपनी मेगा सीरीज़ के तीन फोन लॉन्च करने के बाद Coolpad ने भारतीय मार्केट में Coolpad Cool 3 को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच, डुअल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Coolpad Cool 3 में हैं दो रियर कैमरे और वाटरड्रॉप नॉच, कीमत 5,999 रुपये
ख़ास बातें
  • कूलपैड कूल 3 एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है
  • Coolpad Cool 3 डुअल कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से है लैस
  • कूलपैड कूल 3 को 5999 रुपये में बेचा जाएगा
बीते साल दिसंबर महीने में अपनी मेगा सीरीज़ के तीन फोन लॉन्च करने के बाद Coolpad ने भारतीय मार्केट में Coolpad Cool 3 को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच, डुअल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। Coolpad Cool 3 स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा और यह डुअल सिम सपोर्ट से लैस है। कूलपैड के इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है और डिस्प्ले 5.71 इंच का है। याद रहे कि कूलपैड ब्रांड ने बीते साल भारत में Mega 5, Mega 5M और Mega 5C स्मार्टफोन को उतारा था।
 

Coolpad Cool 3 की भारत में कीमत और उपलब्धता

कूलपैड कूल 3 को 5999 रुपये में बेचा जाएगा। यह ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन मार्केट में उपलब्ध होगा। रिलीज की तारीख के बारे अभी नहीं बताया गया है। स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू, रूबी ब्लैक, ओसियन इंडिगो और टेल ग्रीन रंग में मिलेगा।

जैसा कि हमने आपको बताया, Coolpad Cool 3 में वाटरड्रॉप नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरे को जगह मिली है। निचले हिस्से पर चिन है। पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोज़ीशन में डुअल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर है। वॉल्यूम और पावर बटन दायीं तरफ हैं। डुअल सिम ट्रे को बायीं तरफ जगह मिली है। फोन फेस अनलॉक सपोर्ट करता है।
 

Coolpad Cool 3 स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम कूलपैड कूल 3 एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। फोन में 5.71 इंच का एचडी+ (720x1500 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर यूनीसॉक प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा।

पिछले हिस्से पर Coolpad Cool 3 में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और सेकेंडरी कैमरा 0.3 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ 4.1, वाई-फाई और 4जी वीओएलटीई शामिल हैं।
डिस्प्ले5.71 इंच
प्रोसेसर1300
फ्रंट कैमरा5-मेगापिक्सल
रियर कैमरा8-मेगापिक्सल + 0.3-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता3000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन720
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी