ColorOS 7 भारत में 26 नवंबर को होगा लॉन्च

ColorOS 7 Launch Date in India: Oppo ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि भारत में कलरओएस 7 को आखिर कब लॉन्च किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
ColorOS 7 भारत में 26 नवंबर को होगा लॉन्च

ColorOS 7 Launch Date in India: कलरओएस 7 भारत में 26 नवंबर को होगा लॉन्च

ख़ास बातें
  • 20 नवंबर को बीजिंग में होगा ColorOS 7 का लॉन्च इवेंट
  • ColorOS 7 सिर्फ Oppo नहीं बल्कि Realme फोन को भी मिलेगा
  • कलरओएस 7 लॉन्च डेट की मिली जानकारी
ColorOS 7 Launch Date in India: Oppo ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि भारत में कलरओएस 7 को आखिर कब लॉन्च किया जाएगा। कलरओएस 6 (ColorOS 6) का अपग्रेड होगा ओप्पो की अगली कस्टम स्किन कलरओएस 7। ColorOS 7 योग्य ओप्पो डिवाइस के अलावा कुछ Realme फोन को भी मिलेगा। Oppo ने पिछले सप्ताह घोषणा की थी कि कंपनी 20 नवंबर को चीन में कलरओएस 7 को जारी करेगी।  नए और लेटेस्ट कलरओएस वर्जन के साथ एंड्रॉयड 10 (Android 10) को भी रोल आउट किए जाने की उम्मीद है।

हाल ही में ओप्पो द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट से कलरओएस 7 लॉन्च डेट (ColorOS 7 Launch Date) का खुलासा हुआ है। पिछले सप्ताह Oppo ने घोषणा की थी कि कंपनी 20 नवंबर को कलरओएस 7 का लॉन्च इवेंट बीजिंग में आयोजित करने वाली है।

भारतीय समयानुसार इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। ColorOS 7 कुछ नए गेमिंग और मल्टीमीडिया फीचर्स के साथ आ सकता है। नए कलरओएस में सिस्टम-वाइड डार्क मोड दिया जा सकता है। भारत में Realme 20 नवंबर को लॉन्च इवेंट का आयोजन करने वाली है, इवेंट के दौरान Realme X2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।

इवेंट के दौरान कंपनी ColorOS 7 को चुनिंदा रियलमी फोन के लिए रोल आउट की घोषणा कर सकती है। रियलमी की तरह ओप्पो भी अपने स्मार्टफोन को कलरओएस 7 अपडेट देने की तैयारी कर रही है। Oppo Reno 10x Zoom स्मार्टफोन को सबसे पहले लेटेस्ट कलरओएस वर्जन के साथ नया एंड्रॉयड वर्जन भी मिलने की संभावना है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.