Black Shark 2 Pro में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर

Black Shark 2 Pro को हाल ही में एंटूटू पर लिस्ट किया गया था। इससे पता चला था कि ब्लैक शार्क 2 प्रो एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसमें फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Black Shark 2 Pro में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर

Xiaomi Black Shark 2 Pro गेमिंग के दीवानों के लिए है

ख़ास बातें
  • ब्लैक शार्क 2 प्रो को चीनी मार्केट में 30 जून को लॉन्च किया जाना है
  • ब्लैक शार्क 2 के अपग्रेड के तौर पर उतारा जाएगा ब्लैक शार्क 2 प्रो को
  • Black Shark 2 Pro गेमिंग फोन Asus ROG Phone 2 को चुनौती देगा
Black Shark 2 Pro गेमिंग फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ आएगा। यह जानकारी कंपनी ने शनिवार को एक वीडियो टीज़र ज़ारी करके दी। पहले ही आई कई रिपोर्ट्स में ब्लैक शार्क गेमिंग फोन में इस लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट होने के दावे किए गए थे। बता दें कि स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का अपग्रेड है Snapdragon 855 Plus। इसके बारे में पुराने वर्ज़न की तुलना में 15 प्रतिशत बेहतर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस होने का दावा किया गया है। वहीं, ब्लैक शार्क 2 प्रो हैंडसेट को मार्केट में हाल ही भारत में लॉन्च किए गए ब्लैक शार्क 2 के अपग्रेड के तौर पर उतारा जाएगा।

वीबो पर ज़ारी किए गए वीडियो टीज़र में ब्लैक शार्क 2 प्रो की झलक नहीं मिलती है। लेकिन यह पुष्टि ज़रूर होता है कि नए स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर होगा जिसे क्वालकॉम ने इस महीने ही पेश किया था।

स्नैपड्रगैन 855 प्लस प्रोसेसर के बारे में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर की तुलना में 15 प्रतिशत बेहतर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस देने का दावा है। नए प्रोसेसर में अपग्रेडेड एड्रेनो 640 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है।

स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर होने के अलावा ब्लैक शार्क 2 प्रो को ब्लैक शार्क ऑनलाइन स्टोर पर भी लिस्ट किया गया है। इससे फोन में डीसी डिमिंग 2.0 और लिक्विड कूलिंग 3.0+ होने का खुलासा हुआ था।
 

Black Shark 2 Pro Specifications (Expected)

दूसरी तरफ, ब्लैक शार्क 2 प्रो को हाल ही में एंटूटू पर लिस्ट किया गया था। इससे पता चला था कि ब्लैक शार्क 2 प्रो एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसमें फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसके अलावा 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। तस्वीर से प्रतीत होता है कि ब्लैक शार्क 2 प्रो के बैकपैनल का डिज़ाइन ब्लैक शार्क 2 वाला ही होगा।

बता दें कि ब्लैक शार्क 2 प्रो को चीनी मार्केट में 30 जून को लॉन्च किया जाना है। फोन मार्केट में Asus ROG Phone 2 को चुनौती देगा। यह स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी