Black Shark 2 के लॉन्च से पहले आधिकारिक तस्वीर आई सामने

आधिकारिक लॉन्च से पहले ब्लैक शार्क 2 (Black Shark 2) के आधिकारिक रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) को साझा किया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Black Shark 2 के लॉन्च से पहले आधिकारिक तस्वीर आई सामने

Photo Credit: Weibo/Peter Wu

Black Shark 2 के लॉन्च से पहले आधिकारिक तस्वीर आई सामने

ख़ास बातें
  • Black Shark 2 के फ्रंट पैनल पर नहीं है कोई भी होम बटन
  • ब्लैक शार्क 2 में हो सकते हैं घुमावदार किनारें
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा Black Shark 2
Xiaomi की सहयोगी कंपनी Black Shark आज चीन में अपने अगले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 को लॉन्च करने वाली है। कंपनी के सीईओ Peter Wu ने आधिकारिक घोषणा से पहले ब्लैक शार्क 2 के आधिकारिक रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) को साझा किया है। तस्वीर में Black Shark 2 स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है। ब्लैक शार्क 2 की सामने आई तस्वीर में नॉच-लेस डिजाइन की झलक देखने को मिल रही है जिसके ऊपरी और निचले हिस्से में बॉर्डर है। Black Shark 2 के किनारे भी घुमावदार हैं। तस्वीर में ब्लैक शार्क 2 स्मार्टफोन के साथ एक कंट्रोलर भी दिखाई दे रहा है, इसका मतलब कंपनी Black Shark 2 के साथ नए सर्कुलर टचपैड वाले कंट्रोलर को भी लॉन्च कर सकती है।

यह बात पहले ही कंफर्म हो चुकी है कि आगामी Black Shark 2 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके साथ ही हैंडसेट को दो बार बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर भी लिस्ट किया गया था। लेकिन अब तक हैंडसेट का डिजाइन से पर्दा नहीं उठा था, लेकिन आज लॉन्च से पहले Black Shark 2 के आधिकारिक रेंडर को साझा किया गया है। Xiaomi के सीईओ ली जून (Lei Jun) ने भी ब्लैक शार्क 2 से संबंधित एक रेंडर को साझा किया, लेकिन फोन के बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है।

गौर करने वाली बात यह है कि Black Shark स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर एक होम बटन दिया गया था जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली थी। लेकिन ब्लैक शार्क 2 के फ्रंट पैनल पर ऐसा कोई बटन नज़र नहीं आ रहा है। ऐसे में यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि हैंडसेट के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा या फिर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिलेगी।

आधिकारिक रेंडर को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि Black Shark 2 में मैटेलिक बॉडी का इस्तेमाल हो सकता है। इस बात से भी पहले पर्दा उठ चुका है कि फोन हीट मैनेजमेंट के लिए लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी से लैस होगा। कुछ समय पहले गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का भी पता चला था कि Black Shark 2 स्मार्टफोन 12 जीबी रैम के साथ आ सकता है। लेकिन अंतूतू लिस्टिंग से यह पता चला था कि इसके अलावा एक वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ भी उतारा जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.