Xiaomi Black Shark 2 की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Black Shark 2 की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक

Photo Credit: TENAA/SlashLeaks

ख़ास बातें

  • TENAA पर ब्लैक शार्क 2 का मॉडल नंबर AWM-AO लिस्ट
  • सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर Black Shark 2 लिस्ट
  • अप्रैल में लॉन्च हुआ था शाओमी का पहला गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark
चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने पहले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark को अप्रैल में लॉन्च किया था। शाओमी अब ब्लैक शार्क के अपग्रेड वर्जन Black Shark 2 पर काम कर रही है। चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर ब्लैक शार्क 2 का मॉडल नंबर AWM-AO लिस्ट किया गया है। पुराने मॉडल की तुलना में Black Shark 2 के डिजाइन में बदलाव देखने को मिलेगा। ब्लैक शार्क मॉडल के बैक पैनल पर हॉरिजॉन्टल कैमरा सेटअप था, लेकिन इसके अपग्रेड वर्जन में वर्टिकल रियर कैमरा सेटअप की झलक देखने को मिली है। शाओमी के पहले गेमिंग स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया था, लेकिन टीना पर सामने आई नए मॉडल की तस्वीर में फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल पर नजर आ रहा है। चीन में ब्लैक शार्क की शुरुआती कीमत 2,999 चीनी युआन (लगभग 31,700 रुपये) है। Black Shark 2 की शुरुआती कीमत भी इसकी के आसपास हो सकती है।

SlashLeaks की रिपोर्ट में टीना लिस्टिंग के मुताबिक, Black Shark 2 में 5.99 इंच का डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है। पिछले मॉडल की तरह ब्लैक शार्क 2 में भी पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी मिलेगी। फोन की लंबाई-चौड़ाई 160x75.26x8.7 मिलीमीटर हो सकती है। इसका मतलब हुआ कि Black Shark 2 पिछले मॉडल की तुलना में हल्का होगा। स्लैशलीक पर टीना साइट से ली नए स्मार्टफोन की चार तस्वीरों को पोस्ट किया गया है। नए मॉडल का साइड व्यू देखने से यह हैंडसेट पिछले मॉडल से मिलता जुलता नजर आ रहा है। हालांकि, बैक पैनल पर कुछ बदलाव किए गए हैं, जैसे कि Black Shark 2 में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल पर होने की वजह से फोन का फ्रंट पैनल प्लेन है। बैक पैनल के निचले हिस्से में Black Shark और S लोगो नजर आएगा।

हालांकि, अभी नए स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि स्टोरी लिखते समय तक स्लैशलीक पर मौजूद TENAA लिस्टिंग लिंक पर क्लिक करने पर नो रिकॉर्ड लिखा नजर आ रहा था। Black Shark 2 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आ सकता है। ग्राफिक्स के लिए हैंडसेट में एड्रीनो 630 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता है। बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए यह स्मार्टफोन लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी से लैस हो सकता है। Black Shark 2 की कीमत और उपलब्धता से फिलहाल पर्दा उठना अभी बाकी है। आने वाले समय में वेबसाइट टीना पर ब्लैक शार्क 2 से संबंधित अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT