Asus ZenFone Max Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, 23 अप्रैल से बिकेगा फ्लिपकार्ट पर

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone Max Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, 23 अप्रैल से बिकेगा फ्लिपकार्ट पर

असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो

ख़ास बातें

  • Asus ZenFone Max Pro स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च
  • असूस और फ्लिपकार्ट ने की उत्पादों के लिए साझेदारी
  • ज़ेनफोन मैक्स प्रो एक्सक्लूसिव तौर पर बिकेगा फ्लिपकार्ट पर
Asus ZenFone Max Pro  स्मार्टफोन भारत में जल्द दस्तक देगा। असूस और फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को लंबी साझेदारी का ऐलान किया। इसके तहत ज़ेनफोन मैक्स प्रो ऑनलाइन बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। हैंडसेट की बिक्री 23 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगी। बता दें कि यह ज़ेनफोन मैक्स प्रो स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग होगी। कीमत को लेकर अभी कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उपलब्धता के बारे में स्पष्ट किया गया। फ्लिपकार्ट की तरफ से कहा गया है कि ज़ेनफोन मैक्स प्रो में स्नैपड्रैगन 656 प्रोसेसर काम करेगा। हालांकि, प्रमुख स्पेसिफिकेशन जैसे डिस्प्ले का आकार, रिजॉल्यूशन, आस्पेक्ट रेशियो, इमेज सेंसर, बैटरी क्षमता, ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में पता नहीं चल पाया है।

इससे इतर ज़ेनफोन मैक्स प्रो, असूस और फ्लिपकार्ट के बीच साझेदारी भी हुई है। इसके तहत भारतीय ग्राहकों को आकर्षित करने की तैयारी है। असूस ज़ेनफोन के मॉडल को आगे बढ़ाने में भी कंपनियां मिलकर काम करेंगी।

असूस के सीईओ ज़ेरी शेन ने बताया, ''फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी को लेकर हमारा लक्ष्य भारतीय ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा आकर्षित करना है और उन तक बेहतर उत्पाद पहुंचाना है।''

बता दें कि इससे पहले असूस ने साल 2014 में फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर ज़ेनफोन सीरीज़ बेची थी। साल 2020 तक फ्लिपकार्ट भारत का 40 फीसदी स्मार्टफोन बाज़ार हथियाने का लक्ष्य बना चुकी है। इस दिशा में असूस और फ्लिपकार्ट की साझेदारी को बेहद अहम माना जा रहा है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT