Asus ZenFone Max Pro M2 और ZenFone Max M2 के स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें फिर लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone Max Pro M2 और ZenFone Max M2 के स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें फिर लीक

Photo Credit: WinFuture.de

ZenFone Max Pro M2 और ZenFone Max M2 की तस्वीरें फिर लीक

ख़ास बातें

  • ZenFone Max Pro M2 में हो सकता है स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर
  • स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट से लैस हो सकता है ZenFone Max M2
  • 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है जे़नफोन मैक्स प्रो एम2
हैंडसेट निर्माता कंपनी ASUS ने कंफर्म किया है कि ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 11 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। GsmArena की रिपोर्ट से पता चला है कि आधिकारिक लॉन्च से पहले एक बार फिर असूस जेनफोन मैक्स प्रो एम2 के साथ ZenFone Max M2 की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं।

बता दें कि, GsmArena की रिपोर्ट में दिखाई दे रही तस्वीरों और स्पेसिफिकेशन को सबसे पहले WinFuture.de वेबसाइट द्वारा पब्लिश किया गया था। सबसे पहले बात ZenFone Max Pro M2 की। जेनफोन मैक्स प्रो एम2 के बैक पैनल पर ग्लास, कर्व्ड एज और घुमावदार कॉनर्र किनारे दिखाई दे रहे हैं। फोटोग्राफी के लिए बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे हैं। सिक्योरिटी कै लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है और उसके ठीक नीचे Asus का लोगो नजर आएगा। फोन के फ्रंट पैनल पर नीचे की तरफ बॉर्डर दिया गया है। ऊपरी हिस्से पर नॉच को जगह मिली है।
 
cvvb7bsc

ZenFone Max Pro M2 के बैक पैनल पर है फिंगरप्रिंट सेंसर
Photo Credit: WinFuture.de

रिपोर्ट में कहा गया है कि ZenFone Max Pro M2 में 6 इंच (1,080 x 2,340 पिक्सल) डिस्प्ले होगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। फोन में 4 जीबी रैम के साथ फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के दो विकल्प मिलेंगे। उम्मीद है कि स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया जाए। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ फोन में जान फूंकने के लिए 5,000एमएएच की बैटरी हो सकती है। फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है।
 
m4oa9164

ZenFone Max M2 के बैक पैनल पर दिख रहे दो रियर कैमरे
Photo Credit: WinFuture.de

हालांकि,  ZenFone Max M2 से संबंधित अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। जेनफोन मैक्स एम2 का डिजाइन देखने में तो ZenFone Max Pro M2 की तरह लग रहा है। लेकिन मैक्स एम2 का नॉच Max Pro M2 के मुकाबले थोड़ा बड़ा नजर आ रहा है। इसमें भी 6 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होगी। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज के दो विकल्प मिलेंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT