Asus ZenFone Max Pro M2 की तस्वीरें लीक, भारत में इस दिन हो सकता है लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone Max Pro M2 की तस्वीरें लीक, भारत में इस दिन हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें

  • ZenFone Max Pro M2 को इंडोनेशिया में 11 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा
  • एक वेरिेएंट स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आएगा
  • दूसरे वेरिएंट में दो रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिए जाएगा
Asus के लेटेस्ट टीज़र से Asus ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पैनल की झलक मिली। पोस्टर से पता चला कि फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले नॉच और पिछले हिस्से पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। लेकिन हाल ही में लीक हुईं ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें कुछ और सच्चाई बयान करती हैं। इनमें Asus ZenFone Max Pro M2 डुअल रियर कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और ग्रेडिएंट बैक के साथ नज़र आ रहा है। वैसे, जानकारी तो यह भी मिली है कि इस फोन का डुअल कैमरा वेरिएंट होगा ही, साथ में ट्रिपल रियर कैमरा वेरिएंट लाया जाएगा। इसके अलावा इस फोन को भारत में 11 या 12 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

इस हैंडसेट की तस्वीरों को टिप्सटर इशान अग्रवाल और मायस्मार्टप्राइस द्वारा साझा किया गया है। इनमें दिख रहा है कि Asus ZenFone Max Pro M2 में फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले नॉच है और बॉटम में चिन भी है। स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसके अलावा रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह ग्रेडिएंट फिनिश वाले बैकपैनल के साथ आता है।

टीज़र पोस्टर में Asus ने तीन कैमरा सेंसर वाला कटआउट दिखाया था, इसमें तीसरा कटआउट थोड़ा बहुत छिपा हुआ है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Asus ZenFone Max Pro M2 के दो वेरिएंट होंगे- ZenFone Max Pro M2 ZB631KL और ZenFone Max M2 ZB633KL। असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम2 ज़ेडबी631केएल में 6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, 4 जीबी रैम, 32 जीबी/ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा। ZenFone Max M2 ZB633KL के भी स्पेसिफिकेशन लगभग यही होंगे, स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और डुअल रियर कैमरा सेटअप को छोड़कर।

वहीं, इशान अग्रवाल की मानें स्मार्टफोन को भारत में 11 या 12 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर ने जानकारी दी है कि स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू और कॉस्मिक सिल्वर रंग में आएगा। यह प्लास्टिक बैक, 6.26 इंच के एचडी डिस्प्ले, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो और गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन से लैस होगा। डुअल कैमरा सेटअप वेरिएंट में पिछले हिस्से पर एफ/1.8 अपर्चर वाले 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। इसमें स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, स्टॉक एंड्रॉयड और 5000 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

बता दें कि Asus ZenFone Max Pro M2 को इंडोनेशिया में 11 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। भारत में भी इसी के आसपास पेश किए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी