Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट

Asus ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन को भारत में एंड्रॉयड पाई (Android Pie) अपडेट मिलने लगा है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट

Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट

ख़ास बातें
  • स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम2
  • मार्च 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है अपडेट
  • Asus ZenFone Max Pro M2 के तीन वेरिएंट हैं
Asus ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन को भारत में एंड्रॉयड पाई (Android Pie) अपडेट मिलने लगा है। हाल ही में असूस (Asus) ने असूस जे़नफोन मैक्स एम2 और असूस जे़नफोन मैक्स प्रो एम1 यूज़र्स के लिए अपडेट को रोल आउट किया था। असूस जे़नफोन मैक्स प्रो एम2 (Asus ZenFone Max Pro M2) को मिला अपडेट ओवर-द-एयर के जरिए बैच बनाकर जारी किया गया है। Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला अपडेट मार्च 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। असूस ब्रांड के तीनों फोन को अंतत: एंड्रॉयड पाई अपडेट मिल गया है।

मार्च में Asus ने वादा किया था कि तीनों स्मार्टफोन के लिए 15 अप्रैल से पहले अपडेट को जारी कर दिया जाएगा। असूस ने भारत में फोरम पर Asus ZenFone Max Pro M2 के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को जारी किए जाने की घोषणा की है।आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अपडेट का फर्मवेयर वर्जन 16.2017.1903.061 है।

अगर आपको अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो आप सेटिंग्स में जाकर मैनुअली अपडेट की जांच कर सकते हैं। हम सलाह देंगे कि फोन को वाई-फाई से कनेक्ट करने के बाद ही फोन को अपडेट करें। Settings > System > System Updates में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

फरवरी में असूस जे़नफोन मैक्स प्रो एम2 (Asus ZenFone Max Pro M2) के लिए एंड्रॉयड पाई बीटा अपडेट को जारी किया गया था। कंपनी ने अपना वादा पूरा करते हुए 15 अप्रैल से पहले अपडेट को रोल आउट कर दिया है। हाल ही में हुई कीमत में कटौती के बाद ZenFone Max Pro M2 का 3 जीबी रैम+ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये में बेचा जाता है। इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 13,999 रुपये है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी