Asus ZenFone Max Pro M1 का अपग्रेड 17 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone Max Pro M1 का अपग्रेड 17 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें

  • ZenFone Max Pro M1 इस साल अप्रैल में हुआ था लॉन्च
  • 8 जीबी रैम वाला फोन लॉन्च कर सकती है असूस
  • Asus ने फोन को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है
ताइवानी कंपनी Asus बुधवार को भारत में एक इवेंट आयोजित करने वाली है। कंपनी ने स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए मीडिया इनवाइट भेजे हैं। इनवाइट के मुताबिक, Asus अपने लेटेस्ट ज़ेनफोन को मार्केट में उतारेगी, दिवाली के आसपास। वैसे, कंपनी ने फोन के नाम को लेकर कोई इशारा नहीं दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी अपने लोकप्रिय Asus ZenFone Max Pro M1 हैंडसेट का अपग्रेड ला सकती है जिसे ZenFone Max Pro M2 के नाम से जाना जाएगा। असूस का लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में आयोजित होगा।

असूस का यह स्मार्टफोन त्योहारी सीज़न की पहली सेल का हिस्सा तो नहीं बन सका है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फोन आने वाले दिनों में होने वाली सेल में ग्राहकों के लिए ज़रूर उपलब्ध होगा। असूस ने फोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

Asus द्वारा ZenFone Max Pro M1 हैंडसेट लॉन्च किए जाने के बाद मार्केट में Realme 2 Pro और Poco F1 जैसे स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके हैं जो 8 जीबी रैम के साथ आते हैं। कयास तो यह भी है कि अब असूस मिड-रेंज में 8 जीबी रैम वाला फोन लाएगी। इसके अलावा फोन में डिस्प्ले नॉच होने की उम्मीद है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा। इस फोन में स्टॉक एंड्रॉयड, डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

याद रहे कि Asus ZenFone Max Pro M1 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। कंपनी मात्र 6 महीने में इस फोन के 10 लाख से ज़्यादा यूनिट बेचने में सफल रही है। ZenFone Max Pro M1 की कीमत 10,999 रुपये से शुरू होती है। इस दाम में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 12,999 रुपये में बेचा जाता है। वहीं, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 14,999 रुपये में बेचा जाता है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी