Asus ZenFone Max Pro M1 को मिलने लगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Asus ZenFone Max Pro M1 को भारत में नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है। असूस जे़नफोन मैक्स प्रो एम1 को मिलने वाले अपडेट के बारे में जानें।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone Max Pro M1 को मिलने लगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Asus ZenFone Max Pro M1 को मिलने लगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट

ख़ास बातें
  • अपडेटेड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है यह अपडेट
  • फोन में 18:9 डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप व 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी
  • 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है Asus ZenFone Max Pro M1
Asus ZenFone Max Pro M1 को भारत में नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है। असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 को मिला नया अपडेट मई 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। पिछले माह Asus ने ZenFone Max Pro M1 और Asus ZenFone Max M2 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को जारी किया था। केवल इतना ही नहीं, सिक्योरिटी पैच को भी अपडेट किया गया था। असूस ने मंगलवार को घोषणा की है कि ZenFone Max Pro M1 को मिला नया अपडेट बैच बनाकर रोल आउट किया गया है। अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो आप Settings > System > System Updates में जाकर अपडेट  की जांच कर सकते हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि असूस ने पिछले माह ही असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 और जे़नफोन मैक्स एम2 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को रोल आउट किया था। हाल ही में Asus ने ZenFone Max M2 स्मार्टफोन के लिए भी मई 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को जारी किया था। Asus ZenFone Max Pro M1 को पिछले साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया था।


इस साल मार्च में हैंडसेट की कीमत में कटौती की गई थी। कीमत में कटौती के बाद यह स्मार्टफोन 8,499 रुपये में बेचा जा रहा है। Asus ब्रांड के इस हैंडसेट का मुकाबला Realme U1, Redmi 7 और Samsung Galaxy M10 से होता है।
 

Asus ZenFone Max Pro M1 के स्पेसिफिकेशन

असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) फुल-व्यू आईपीएस डिस्प्ले है। मौज़ूदा चलन की तरह यह हैंडसेट 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन से लैस है। मेटल बॉडी वाला यह डुअल सिम स्मार्टफोन 2.5डी कर्व्ड ग्लास पैनल के साथ आता है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड है।  ZenFone Max Pro M1 के दो वेरिएंट हैं। एक वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, पावरफुल वेरिएंट में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज है। ज़रूरत पड़ने पर दोनों ही वेरिएंट में 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है।

Asus ZenFone Max Pro M1 में रियर पर दो कैमरे दिए गए हैं। पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। यह एफ2.2 अपर्चर और फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है। दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। यह डेप्थ सेंसर है जिससे बोकेह इफेक्ट हासिल करने में मदद मिलेगी। सेल्फी के दीवानों के लिए एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। हैंडसेट की एक और अहम खासियत बैटरी है। फोन में जान फूंकने का काम करेगी 5000 एमएएच वाली बैटरी। इसके साथ 10 वॉट का चार्जर दिया गया है।

असूस का यह फोन सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। माइक्रो-यूएसबी 2.0, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, जीपीएस, वाई-फाई डायरेक्ट और वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन कनेक्टिविटी फीचर इस हैंडसेट का हिस्सा हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 159x76x8.61 मिलीमीटर है और वज़न 180 ग्राम।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.