Asus ZenFone 6 की तस्वीरें लीक, अनोखे डिस्प्ले नॉच और तीन रियर कैमरे की मिली झलक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone 6 की तस्वीरें लीक, अनोखे डिस्प्ले नॉच और तीन रियर कैमरे की मिली झलक

ख़ास बातें

  • तीन रियर कैमरों से लैस हो सकता है Asus ZenFone 6
  • असूस जेनफोन 6 के फ्रंट एवं बैक पैनल की तस्वीर इंटरनेट पर लीक
  • ZenFone 6 के बैक पैनल पर मिली फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक
Apple iPhone X लॉन्च के बाद से हैंडसेट निर्माता कंपनियां नॉच डिजाइन वाले स्मार्टफोन को बनाने की दौड़ में लग गई हैं। अब इस रेस में असूस भी अपना शामिल करना चाहती है। Asus के फ्लैगशिप हैंडसेट ZenFone 6 की तस्वीर लीक हो गई है, डिस्प्ले में ऊपर दाहिनी तरफ वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिखाई दे रहा है। Asus ZenFone 6 की तस्वीर स्लैशलीक पर लीक हुई है। स्लैशलीक ने असूस जेनफोन 6 का डिस्प्ले पैनल की तस्वीर को शेयर किया है। आमतौर पर अपना नॉच डिजाइन डिस्प्ले के बीच में देखा होगा, लेकिन ZenFone 6 में नॉच स्क्रीन के दाहिनी तरफ दिखाई दे रहा है।

ऐसा नॉच अभी तक आपने शायद ही किसी अन्य कंपनी के हैंडसेट में देखा होगा। फोन के निचले हिस्से पर थोड़ा बॉर्डर दिया गया है। ना केवल फ्रंट बल्कि बैक पैनल की तस्वीर भी सामने आई है। बैक पैनल पर Samsung Galaxy A7 (2018) की तरह ZenFone 6 में तीन रियर कैमरे, सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।
 
8la5n5gk

Photo Credit: SlashLeaks

असूस ने 17 अक्टूबर को भारत में अपने दो बजट स्मार्टफोन ZenFone Max M1 (ZB556KL) और ZenFone Lite L1 (ZA551KL) को लॉन्च किया था। जेनफोन मैक्स एम1 (ZB556KL) और जेनफोन लाइट एल1 (ZA551KL) के प्रमुख फीचर की बात करें तो यह हैंडसेट सिंगल रियर कैमरा सेटअप, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट और बिना नॉच डिजाइन के साथ लॉन्च किए गए हैं। मैक्स वेरिएंट में 4,000 एमएएच तो वहीं लाइट वेरिएंट में 3,000एमएएच की बैटरी मौजूद है। Asus ब्रांड के दोनों ही स्मार्टफोन डुअल-सिम स्लॉट और माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आते हैं। भारतीय बाजार में जेनफोन लाइट एल1 की कीमत 6,999 रुपये है। असूस ने कहा कि फेस्टिव सीजन के दौरान हैंडसेट 5,999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बेचा जाएगा। जेनफोन मैक्स एम1 की भारत में कीमत 8,999 रुपये है। फेस्टिव सीजन के दौरान Asus ZenFone Max M1 7,499 रुपये में मिलेगा। यह कीमत कब तक लागू रहेगी, फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी गई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी