Asus ZenFone 6 के डिज़ाइन का टीज़र ज़ारी, 16 मई को होगा लॉन्च

आधिकारिक टीज़र को गुरुवार को ज़ारी किया गया ताकि Asus ZenFone 6 के बिना बेज़ल और बिना नॉच वाले डिजाइन को दिखाया जा सके। टीज़र नए फोन के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं करता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone 6 के डिज़ाइन का टीज़र ज़ारी, 16 मई को होगा लॉन्च

Photo Credit: Twitter/ Asus

ख़ास बातें
  • नया ज़ेनफोन हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई के साथ आएगा
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है यह फोन
  • Asus ZenFone 6 में होगा बिना बेज़ल और बिना नॉच वाला डिजाइन
Asus ZenFone 6 को 16 मई को लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले नए ZenFone हैंडसेट का टीज़र सोशल मीडिया पर ज़ारी हुआ है। Asus के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए टीज़र में असूस ज़ेनफोन 6 का बिना बेज़ल वाला डिज़ाइन नज़र आ रहा है। इसके अलावा असूस के इस फ्लैगशिप हैंडसेट में डिस्प्ले नॉच नहीं होने की पुष्टि हो गई है। ZenFone 6 के टीज़र में इस्तेमाल किया गया टैगलाइन "Defy Ordinary", इससे अलग डिज़ाइन की ओर इशारा करता है। इंटरनेट पर सामने आईं ग्राफिक्स से बनी तस्वीरों से पता चला था कि असूस ज़ेनफोन 6 डुअल स्लाइडर डिज़ाइन से लैस होगा। फ्रंट और बैकपैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है।  

आधिकारिक टीज़र को गुरुवार को ज़ारी किया गया ताकि Asus ZenFone 6 के बिना बेज़ल और बिना नॉच वाले डिजाइन को दिखाया जा सके। टीज़र नए फोन के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि, यहां पर आपको ZenFone 6 के लिए बनी माइक्रोसाइट का लिंक भी मिलेगा। साइट पर 16 मई को स्पेन के वेलेंसिया में होने वाले लॉन्च इवेंट के लिए काउंटडाउन टाइमर है।

हाल ही में लीक हुए कुछ रेंडर्स से डुअल स्लाइडर डिज़ाइन और डुअल फ्रंट व रियर कैमरा सेटअप का पता चला था। माना जा रहा है कि अनोखा डिज़ाइन असूस ज़ेनफोन 6 के 5जी वेरिएंट का होगा।
 

Asus ZenFone 6 स्पेसिफिकेशन (कथित)

बीते महीने असूस ज़ेनफोन 6 को अमेरिका की सर्टिफिकेशन साइट FCC पर स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लिस्ट किया गया था। हाल ही में लीक हुए AnTuTu लिस्टिंग से पता चला कि नया ज़ेनफोन हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। इसमें कम से कम 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी। स्मार्टफोन फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है।

वैसे, 16 मई को साफ हो जाएगा कि असूस के पिटारे में क्या है। तब तक कंपनी द्वारा और आधिकारिक टीज़र ज़ारी किए जाने की उम्मीद की जा सकती है।



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.