Asus ZenFone 6 की वास्तविक तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

Asus ZenFone 6 के केस रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) और वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone 6 की वास्तविक तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

Photo Credit: Eclyno/SlashLeaks

Asus ZenFone 6 की वास्तविक तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

ख़ास बातें
  • तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से पर दिखे दो रियर कैमरे
  • असूस जे़नफोन 6 के बैक पैनल पर दिखा फिंगरप्रिंट सेंसर
  • 16 मई को उठेगा Asus ZenFone 6 से पर्दा
असूस ज़ेनफोन 6 (Asus ZenFone 6) के लॉन्च होने में अब ज्यादा समय शेष नहीं है लेकिन अब भी Asus ब्रांड के इस आगामी स्मार्टफोन से संबंधित लीक सामने आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले असूस (Asus) ने एक टीज़र जारी किया था जिससे Asus ZenFone 6 के कुछ फीचर्स के बारे में पता चला था और अब केस रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) और वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों में फोन को अलग-अलग एंगल से दर्शाया गया है। लीक हुई तस्वीर में दिख रहा है कि फोन के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

एक तस्वीर टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे और स्लैशलीक द्वारा साझा की गई है। इस तस्वीर में ZenFone 6 का केस रेंडर दिखाई दे रहा है। फोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप के लिए कट-आउट नज़र आ रहा है। कट-आउट को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि यह इस बात का संकेत देता है कि रियर कैमरा में मोटराइज्ड सिस्टम का इस्तेमाल किया जा सकता है।
 
74r0ms68

Asus ZenFone 6 की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरों से हो सकता है लैस
Photo Credit: Sudhanshu Ambhore/Slashleak



वहीं, दूसरी लीक हुई तस्वीर में केवल फोन का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है। फ्रंट कैमरा, ईयरपीस और अन्य सेंसर को डिस्प्ले नॉच में जगह मिली है। यह वास्तविक तस्वीर कथित असूस जे़नफोन 6 की है जिसे स्लैशलीक पर Eclyno द्वारा अपलोड किया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर पतले बेज़ल के साथ केवल स्क्रीन ही नज़र आ रही है, कोई नॉच या पंच-होल की झलक देखने को नहीं मिली है।

तीसरी और अंतिम फोटो में डिस्प्ले को मैनुअली ऊपर की तरफ स्लाइड किया गया है, जिससे इस बात का पता चला है कि फोन के निचले हिस्से में स्पीकर  है। यह कह पाना मुश्किल है कि इनमें से कौन ही तस्वीर फोन की वास्तविक तस्वीर है।

अगर असूस द्वारा ट्वीट किए गए स्कैच से इन तस्वीरों की तुलना करें तो Eclyno द्वारा अपलोड की गई फोन की वास्तविक तस्वीरें इनसे मिलती जुलती है, खासतौर से डिस्प्ले वाला हिस्सा। फोन के बारे में आधिकारिक जानकारी के लिए आपको अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि फोन से जल्द पर्दा उठने वाला है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

रॉयडन सरेजो

रॉयडन सरेजो ज़ुबान से फिट होने का शौक रखते हैं। टेक की दुनिया का ... और भी »

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी