Asus ZenFone 6 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशन आए सामने

आधिकारिक लॉन्च से पहले Asus ZenFone 6 को कथित रूप से वाई-फाई एलायंस से सर्टिफिकेशन मिल गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone 6 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशन आए सामने

Asus ZenFone 6 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशन आए सामने

ख़ास बातें
  • Asus ZenFone फोन का मॉडल नंबर है ASUS_I01WD
  • असूस का आगामी फोन हो सकता है ZenFone 6
  • ZenFone 6 एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ हो सकता है लॉन्च
हैंडसेट निर्माता कंपनी Asus का आगामी स्मार्टफोन असूस जे़नफोन 6 (Asus ZenFone 6) 16 मई को लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले Asus ZenFone 6 को कथित रूप से वाई-फाई एलायंस से सर्टिफिकेशन मिल गया है। Asus ZenFone 6 का मॉडल नंबर है ASUS_I01WD। वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि असूस जे़नफोन 6 (Asus ZenFone 6) फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई (Android 9.0 ) आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है।

इसके अलावा डुअल-बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी को भी हाइलाइट किया गया है। पुरानी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र था कि ZenFone 6 ऑफ-सेंटर डिस्प्ले नॉच और तीन रियर कैमरों के साथ आ सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा था कि Asus का फ्लैगशिप फोन बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। असूस जे़नफोन 6 (Asus ZenFone 6) को वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।
 
a088ghuc

Photo Credit: Wi-Fi Alliance

गौर करने वाली बात यह है कि वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर Asus फोन के नाम का जिक्र नहीं है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह ZenFone 6 स्मार्टफोन हो सकता है। पिछले महीने एक विज्ञापन से ZenFone 6-सीरीज़ के लॉन्च के बारे में पता चला था। विज्ञापन से यह बात कंफर्म हो गई थी कि जे़नफोन 6 को स्पेन के वालेंसिया शहर में 16 मई को लॉन्च किया जाएगा। विज्ञापन में दिख रहे स्मार्टफोन की रूपरेखा से इस बात का पता चलता है कि कंपनी का आगामी फोन बेज़ल-लेस डिजाइन के साथ उतारा जा सकता है।

ZenFone 6-सीरीज़ के कई मॉडल हो सकते हैं। इसका फ्लैगशिप मॉडल स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस हो सकता है। कुछ समय पहले लीक हुई तस्वीर में ZenFone 6 का ऑफसेट डिस्प्ले नॉच की झलक देखने को मिली थी। इन दिनों आमतौर पर देखे जाने वाले नॉच डिजाइन से यह थोड़ा हटके होगा। ZenFone 6 से संबंधित डिटेल्स को फिलहाल Asus ने कंफर्म नहीं किया है। हमारे पास सुनिश्चित कंफर्मेशन नहीं है कि वाई-फाई एलायंस पर सामने आए मॉडल का संबंध असूस के आगामी फ्लैगशिप से है या नहीं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.