Asus ZenFone 6 की कीमत लॉन्च से पहले लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone 6 की कीमत लॉन्च से पहले लीक

Photo Credit: Twitter/Asus

Asus ZenFone 6 की कीमत लॉन्च से पहले लीक

ख़ास बातें
  • ZenFone 6 में हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर
  • 16 मई को लॉन्च किया जाएगा Asus ZenFone 6
  • ZenFone 6 की कीमत हुई लीक, जानें
हैंडसेट निर्माता कंपनी असूस (Asus) अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन असूस ज़ेनफोन 6 (ZenFone 6) पर काम कर रही है। Asus ZenFone 6 स्मार्टफोन को इस माह 16 मई को स्पेन में लॉन्च किया जाना है। आधिकारिक लॉन्च से पहले Asus ZenFone 6 स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है। असूस ज़ेनफोन 6 (ZenFone 6) से संबंधित अब तक कई लीक सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं, आधिकारिक टीज़र भी सामने आ चुके हैं, इन टीज़र से इस बात का पता चलता है कि Asus ब्रांड का असूस ज़ेनफोन 6 स्मार्टफोन बिना बेज़ल और बिना नॉच वाले डिजाइन के साथ उतारा जा सकता है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, असूस ज़ेनफोन 6 के तीन वेरिएंट हैं, ताइवान में इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 ताइवानी डॉलर (लगभग 44,880 रुपये)। 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,990 ताइवानी डॉलर (लगभग 53,862 रुपये)। वहीं इसके 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 29,990 ताइवानी डॉलर (लगभग 67,333 रुपये) हो सकती है।

Asus ने हाल ही में अपने नए ZenFone हैंडसेट का टीज़र ज़ारी किया था। Asus के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए टीज़र में असूस ज़ेनफोन 6 का बिना बेज़ल वाला डिज़ाइन नज़र आ रहा था। ZenFone 6 के टीज़र में इस्तेमाल किया गया टैगलाइन "Defy Ordinary", इससे अलग डिज़ाइन की ओर इशारा करता है। टीज़र को देखने से पता चलता है कि जे़नफोन 6 में दिए छोटे ईयरपीस को डिस्प्ले और स्मार्टफोन के फ्रेम के बीच जगह मिली है।

हाल ही में सामने आए रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) इस बात का संकेत दे रहे हैं कि ZenFone 6 में डुअल स्लाइडर डिज़ाइन के साथ डुअल फ्रंट और रियर कैमरे हो सकते हैं। लेकिन यह डिज़ाइन जे़नफोन 6 के 5जी वेरिएंट का हो सकता है।

आधिकारिक लॉन्च से पहले Asus ZenFone 6 को यूएस फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) साइट पर भी लिस्ट किया जा चुका है। लिस्टिंग से इस बात का पता चला था कि असूस ज़ेनफोन 6 फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है। असूस ब्रांड के इस फोन को एंटूटू पर भी लिस्ट किया गया था जिससे इस बात का पता चला था कि यह डिवाइस एंड्रॉयड 9 पाई (Android 9 Pie), 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है।

Asus ZenFone 6 को 16 मई को स्पेन में आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया जाएगा तो ऐसे में फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको अधिक इंतज़ार नहीं करना होगा।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT