Asus ZenFone 6 (2019) की तस्वीरें लीक, वीडियो से मिली अनोखे डिस्प्ले की झलक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ZenFone 6 (2019) की तस्वीरें लीक, वीडियो से मिली अनोखे डिस्प्ले की झलक

Photo Credit: Youtube/HDBlog.it

ख़ास बातें

  • MWC 2019 में उठ सकता है Asus ZenFone 6 (2019) से पर्दा
  • ZenFone 6 के बैक पैनल पर मिली फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक
  • दो रियर कैमरा सेटअप हो सकता है असूस जेनफोन 6 (2019) में
हैंडसेट निर्माता कंपनी Asus जल्द अपना फ्लैगशिप मॉडल Asus ZenFone 6 (2019) को लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले असूस जेनफोन 6 (2019) की कथित तस्वीरें और वीडियो लीक हो गई हैं। Asus ZenFone 6 (2019) का ऑफसेट डिस्प्ले नॉच इन दिनों आमतौर पर देखे जाने वाले नॉच डिजाइन से थोड़ा हटके होगा। असूस ब्रांड के इस स्मार्टफोन में पतले बेजल डिस्प्ले और मेटल फ्रेम रहने की उम्मीद है। कुछ समय पहले सामने आई ZenFone 6 (2019) की तस्वीर में फ्रंट पैनल पर स्क्रीन के दाहिनी तरफ नॉच में फ्रंट कैमरा सेंसर दिखाई दे रहा था।

Asus ZenFone 6 (2019) की एक और तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेअटप की झलक देखने को मिली थी। हाल ही में सामने आई तस्वीर और वीडियो को HDBlog.it द्वारा शेयर किया गया है। असूस जेनफोन 6 (2019) की तस्वीर को देखने से पता चलता है कि फोन का नॉच ऊपरी-दाहिनी तरफ है। ईयरपीस को बेजल और मेटालिक फ्रेम के बीच जगह मिली है। ऑफसेट डिस्प्ले नॉच, मेटालिक फ्रेम के अलावा बैक और फ्रंट पैनल ग्लास से बना हो सकता है।
 
4tsmn0uk

Photo Credit: HDBlog.it


Asus ZenFone 6 (2019) के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर रहेगा। फोन के निचले हिस्से पर स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक है। हाल ही में लीक हुई वीडियो से पता चलता है कि Asus का यह फोन दो रियर कैमरे वाला हो सकता है। असूस जेनफोन 6 (2019) के दो अलग-अलग वेरिएंट होने की उम्मीद है। ZenFone 6 (2019) के स्पेसिफिकेशन भी जल्द सामने आने की संभावना है। अगले साल बार्सिलोना में आयोजित MWC 2019 इवेंट के दौरान फोन से पर्दा उठ सकता है।  आधिकारिक लॉन्च से पहले रेंडर से फोन के फाइनल डिजाइन की झलक देखने को मिल सकती है।

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT