Asus ROG Phone 2 के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

Asus ROG Phone 2 के आधिकारिक लॉन्च से पहले हैंडसेट को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट कर दिया गया है। असूस रोग फोन 2 के स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए जानें इनके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus ROG Phone 2 के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

Photo Credit: TENAA

Asus ROG Phone 2 के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

ख़ास बातें
  • Asus फोन का मॉडल नंबर I001DB है
  • असूस फोन में 6.59 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है
  • असूस के आगामी फोन के तीन स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं
Asus ROG Phone 2 के आधिकारिक लॉन्च से पहले हैंडसेट को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट कर दिया गया है। टीना लिस्टिंग में असूस फोन के मॉडल नंबर ASUS_I001DB के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का जिक्र है। यह असूस रोग फोन 2 हो सकता है जिसे चीनी मार्केट में 23 जुलाई को लॉन्च किया जाना है। टीना वेबसाइट पर कुछ तस्वीरें भी मौजूद हैं जो रोग फोन और रोग फोन 2 के बीच की समानताओं का संकेत दे रही हैं। इस सप्ताह के शुरुआत में असूस ने घोषणा की थी कि रोग फोन 2 स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर वाला पहला स्मार्टफोन होगा। स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर की तुलना में नया चिपसेट 15 प्रतिशत तेज़ ग्राफिक्स परफॉर्मेंस प्रदान करेगा।

टीना लिस्टिंग से पता चलता है कि असूस फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इसमें 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें 2.95 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी और 12 जीबी रैम के दो विकल्प हो सकते हैं। फोन के तीन स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं- 128 जीबी, 512 जीबी और 1 टीबी स्टोरेज।

टीना लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में दो रियर कैमरे हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 24 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस/ ए-जीपीएस शामिल है। टीना लिस्टिंग में स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं जो पिछले साल लॉन्च हुए असूस रोग फोन से काफी मिलती जुलती हैं। इसमें डुअल फ्रंट-फायरिंग स्पीकर हैं।

फोन के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप की भी झलक देखने को मिली है। बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है, यह इस बात की ओर संकेत दे रहा है कि फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिल सकती है। जैसा कि हमने आपको बताया कि असूस 23 जुलाई को चीन में असूस रोग फोन 2 को लॉन्च करेगी। फोन को हाल ही में यूएस एफसीसी, वाई-फाई एलायंस और 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था।  

असूस ने इस महीने के शुरुआत में इस बात से पर्दा उठाया था कि रोग फोन 2 को 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा। केवल इतना ही नहीं, कंपनी ने हाल ही में इस बात की भी पुष्टि की है कि रोग फोन 2 पहला ऐसा फोन होगा जिसे स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी