Asus 5Z को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Asus 5Z को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है, जानें इसके बारे में विस्तार से।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Asus 5Z को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Asus 5Z को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट

ख़ास बातें
  • 8 जीबी तक रैम व स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आता है असूस 5ज़ेड
  • Asus 5Z में डुअल रियर कैमरा सेटअप है
  • मई एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है नया अपडेेट
Asus ने पिछले साल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus ZenFone 5Z को भारत में लॉन्च किया था। असूस ने Asus 5Z को पिछले साल 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतारा था लेकिन लॉन्च के बाद इसकी कीमत में कटौती की गई थी। हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने Zen और ZenFone ट्रेडमार्क वाले प्रोडक्ट की बिक्री पर रोक लगा दी है जिस वज़ह से अब इसे Asus 5Z नाम से जाना जाएगा। Asus 5Z को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है जो सिक्योरिटी, साउंड और सिस्टम ऑप्टिमाइज़ेशन इंप्रूवमेंट के साथ आ रहा है।

फर्मवेयर-ओवर-द-एयर (FOTA) अपडेट को भारत में बैच बनाकर जारी किया गया है, ऐसे में सभी यूज़र तक अपडेट पहुंचने में कुछ समय लग सकता है। लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट तीन प्रमुख बदलावों के साथ आ रहा है। पहला तो अपडेट मई एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है, इसके अलावा साउंड क्वालिटी को इंप्रूव किया गया है और साथ ही अपडेट सिस्टम ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ आ रहा है। नए अपडेट के साथ फोन में नए फीचर्स को नहीं जोड़ा गया है।

स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है। Asus 5Z फोन को एंड्रॉयड ओरियो  के साथ लॉन्च किया गया था लेकिन कुछ समय बाद स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट मिल गया था।

जैसा कि हमने आपको बताया कि दिल्ली हाईकोर्ट ने हाल ही में Zen और ZenFone ट्रेडमार्क वाले प्रोडक्ट की बिक्री पर रोक लगा दी है जिस वज़ह से Asus को अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम भी बदलाव करना पड़ा है। असूस का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus ZenFone 6Z को अब भारत में Asus 6Z नाम से उतारा जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.