Alcatel 3V स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

 
Alcatel 3V स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Alcatel 3V स्मार्टफोन लॉन्च

Alcatel ने भारत में 3V नाम से स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें यूज़र को 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले मिलेगा। बता दें कि Alcatel ने 3V को सबसे पहले हैंडसेट को एमडब्ल्यूसी 2018 में शोकेस किया था। Alcatel 3V के अलावा टीसीएल के अधिकार वाले इस ब्रांड ने  Alcatel 1X, Alcatel 3, Alcatel 3X और Alcatel 5 को भी शोकेस किया गया था। हालांकि, एल्काटेल 3वी समेत किसी भी फोन को अब तक भारत हीं लाया गया था। ख़ास बात है कि फोन में डुअल कैमरा सेटअप है, फ्रंट फ्लैश दिया गया है। भारत में Alcatel 3V की एक्सक्लूसिव बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी।
 

Alcatel 3V की भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर

Alcatel 3V स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है। हैंडसेट में 6 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है। डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास की सुरक्षा है। Alcatel 3V में काम करता है मीडियाटेक एमटी8735ए प्रोसेसर। साथ देते हैं 3 जीबी रैम। (ग्लोबल वेरिएंट में 2 जीबी रैम दिया गया था)

Alcatel 3V में आपको मिलेगा 16+5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो फ्लैश के साथ आता है। ध्यान रहे, कैमरा स्पेसिफिकेशन को इंडिया लॉन्च में सुधार किया गया है। यूज़र को बोकेह, ईआईएस, पीडीएएफ, ज़ेडएसएल, फेस ब्यूटी, सोशल मोड और इंस्टैंट कोलाज जैसे फीचर मिलेंगे। फोन में फेस की भी है, जिससे फेस अनलॉक की सुविधा यूज़र को मिलेगी। Alcatel 3V में 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जाना संभव है।

कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में मिलेगा 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और हेडफोन जैक।. पर्याप्त सेंसर के साथ फोन में दिया गया है फिंगरप्रिंट सेंसर भी। Alcatel 3V को पावर देती है 3000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी।

डिस्प्ले

6.00 इंच

प्रोसेसर

1.45 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर

फ्रंट कैमरा

8-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1080x2160 पिक्सल

रैम

3 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 8.0

स्टोरेज

32 जीबी

रियर कैमरा

16-मेगापिक्सल

बैटरी क्षमता

3000 एमएएच
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।