Samsung Galaxy A (2020) सीरीज का टीज़र ज़ारी, 12 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

Samsung मार्केट में गैलेक्सी ए (2020) सीरीज के 8 फोन उतार सकती है। सीरीज का पहला फोन Samsung Galaxy A51 हो सकता है जिसे इस महीने ही लॉन्च किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A (2020) सीरीज का टीज़र ज़ारी, 12 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च
ख़ास बातें
  • कयासों का बाज़ार Samsung Galaxy A51 को लेकर गर्म
  • क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी ए51
  • गैलेक्सी ए सीरीज के इन फोन को पहले 2020 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद
Samsung Vietnam ने वीडियो टीज़र जारी किया है जिससे गैलेक्सी ए (2020) सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की ओर इशारा मिला है। वीडियो से पता चलता है कि इस सीरीज़ के शुरुआती हैंडसेट 12 दिसंबर को लॉन्च हो सकते हैं। पहले इन स्मार्टफोन को अगले साल लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी। इतना साफ है कि 2020 आने से पहले Samsung पूरी तरह से तैयार रहना चाहती है। फिलहाल, साफ नहीं है कि 12 दिसंबर को किस सैमसंग फोन को लॉन्च किया जाएगा?  वैसे, कयासों का बाज़ार Samsung Galaxy A51 को लेकर गर्म है।

इस वीडियो को सैमसंग वियतनाम यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है। इसमें बीते कुछ सालों में गैलेक्सी जे सीरीज और गैलेक्सी ए सीरीज के फोन में कैमरा परफॉर्मेंस में हुए सुधार को दिखाया गया है। साथ ही Samsung Galaxy A (2020) सीरीज से की जाने वाली उम्मीदों की ओर भी इशारा दिया गया है। पता चला है कि सैमसंग के ये फोन होल-पंच डिस्प्ले से लैस हो सकते हैं। इन फोन के डिस्प्ले में Samsung Galaxy Note 10 सीरीज की तरह मध्य में कटआउट है।

गैलेक्सी ए सीरीज के आगामी हैंडसेट बीते कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं। गैलेक्सी ए-सीरीज़ के इन फोन को अगले साल पेश किए जाने की उम्मीद थी। लेकिन ताजा जानकारी से ऐसा लगता है कि सैमसंग ज्यादा पहले शुरुआत करना चाहती है। खबर है कि Samsung मार्केट में गैलेक्सी ए (2020) सीरीज के 8 फोन उतार सकती है। सीरीज का पहला फोन Samsung Galaxy A51 हो सकता है जिसे इस महीने ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया जा चुका है। इसके कवर के रेंडर्स भी लीक हुए हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 6.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 4,000 एमएएच बैटरी, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है।

Galaxy A21, Galaxy A31, Galaxy A41, Galaxy A61, Galaxy A71, Galaxy A81 और Galaxy A91, Galaxy A (2020) सीरीज़ का हिस्सा होंगे। सैमसंग गैलेक्सी ए81 एस-पेन सपोर्ट के साथ आ सकता है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी ए91 में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 45 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी