• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Vivo V17 भारत में लॉन्च होगा 9 दिसंबर को, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है इसमें

Vivo V17 भारत में लॉन्च होगा 9 दिसंबर को, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है इसमें

Vivo V17 Pro को कुछ महीने पहले ही भारतीय मार्केट में उतारा गया था। यह वेरिएंट डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरे और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसकी तुलना में Vivo V17 थोड़ा कमजोर होगा। वीवो वी17 में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी और 6.44 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo V17 भारत में लॉन्च होगा 9 दिसंबर को, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है इसमें

Vivo V17 के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कई टीज़र जारी

ख़ास बातें
  • वीवो वी17 के रूसी वेरिएंट से अलग होगा भारत में लॉन्च होने वाला वेरिएंट
  • Vivo V17 स्मार्टफोन 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है
  • वीवो का यह फोन सुपर नाइट मोड के साथ आएगा
Vivo V17 को भारत में 9 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने बीते महीने ही लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे थे। लेकिन इनवाइट में लॉन्च की तारीख का ज़िक्र नहीं था। अब एक ट्वीट जारी करके वीवो इंडिया ने कयासों के बाजार पर विराम लगाम दिया है। वीवो वी17 से 9 दिसंबर को पर्दा उठ जाएगा। वीवो वी17 के भारतीय वेरिएंट में होल-पंच डिस्प्ले और L के आकार में क्वाड कैमरा सेटअप होगा। कंपनी इस फोन के ज़रिए ग्राहकों को प्रीमियम लुक देना चाहती है, ताकि वह Samsung Galaxy S10 जैसे हैंडसेट को चुनौती दे पाए।

Vivo India ने ट्विटर पर पुष्टि की है कि वीवो वी17 को 9 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। टीज़र से पुष्टि हुई है कि फोन में होल-पंच डिस्प्ले होगा। इसमें स्क्रीन की दायीं तरफ टॉप पर सेल्फी कैमरे के लिए कटआउट होगा। Vivo V17 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाना तय है। यह फीचर फोन के रूसी वेरिएंट का भी हिस्सा है। वीवो वी17 के रूसी वेरिएंट में वाटरड्रॉप नॉच है और इसमें डायमंड के आकार में रियर कैमरा सेटअप है। रूस में लॉन्च किया गया वीवो वी17 हैंडसेट वाकई में वीवो एस1 प्रो का ही रीब्रांडेड अवतार है। हालांकि, भारतीय वेरिएंट डिज़ाइन के मामले में बेहद ही अलग है।
 
vivov17

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो वी17 स्मार्टफोन एल आकार के क्वाड रियर कैमरा सेटअप और होल-पंच डिस्प्ले से लैस होगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। Vivo V17 में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी और 6.44 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। वीवो वी17 स्मार्टफोन 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है।

याद रहे कि Vivo V17 Pro को कुछ महीने पहले ही भारतीय मार्केट में उतारा गया था। यह वेरिएंट डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरे और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन की कीमत 29,990 रुपये है। इतना तय है कि वीवो वी17 की कीमत वीवो वी17 प्रो से कम होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी