भारत में Xiaomi के पांच साल पूरे होने का जश्न, कंपनी लॉन्च करेगी कई प्रोडक्ट

आधिकारिक वेबसाइट पर टीज़र में कंपनी ने उन ऑफर्स की एक झलक दी है जिनकी उम्मीद आने वाले हफ्तों में रखनी चाहिए। कंपनी ने नए लॉन्च के बारे में ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं बताया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
भारत में Xiaomi के पांच साल पूरे होने का जश्न, कंपनी लॉन्च करेगी कई प्रोडक्ट
ख़ास बातें
  • Xiaomi फास्ट चार्जर और नेकबैंड हेडफोन्स करेगी लॉन्च
  • कंपनी मी रीचार्जेबल एलईडी लैंप भी लाएगी
  • रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो को लेकर भी मिल सकती है अहम जानकारी
Xiaomi के भारत में पांच साल पूरे होने वाले हैं। अपनी पांचवीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए कंपनी "Mi Turns 5" फेस्टिवल का आयोजन कर रही है। कंपनी की ओर से पांच हफ्तों तक ऑफर, नए लॉन्च और अन्य डील्स का वादा किया गया है। नए प्रोडक्ट लॉन्च की बात करें तो कंपनी द्वारा मंगलवार को ही Mi Beard Trimmer को लॉन्च किया गया। कंपनी आने वाले दिनों में और प्रोडक्ट लॉन्च करेगी।

आधिकारिक वेबसाइट पर टीज़र में कंपनी ने उन ऑफर्स की एक झलक दी है जिनकी उम्मीद आने वाले हफ्तों में रखनी चाहिए। कंपनी ने नए लॉन्च के बारे में ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं बताया है। कुछ रोचक प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी ने एक फास्ट चार्जर, नेकबैंड हेडफोन्स और वायरलेस ऑन-ईयर हेडफोन्स पेश करने की ओर इशारा दिया है। कंपनी मी रीचार्जेबल एलईडी लैंप और मी ट्रक बिल्डर टॉय्ज़ फॉर किड्स भी लाने वाली है।

अभी कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया है। लेकिन Xiaomi चीनी मार्केट में 36 वॉट मी यूएसबी चार्जर या 27 वॉट मी यूएसबी चार्जर बेचती है। इनमें से एक प्रोडक्ट को लॉन्च किया जा सकता है। नेकबैंड हेडफोन्स या वायरलेस ऑन-ईयर हेडफोन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। Mi Rechargeable LED lamp के बारे में शाओमी ने बताया है कि इसका डिज़ाइन बेहद ही सिंपल रहेगा और यह तीन कलर टैंप्रेचर को सपोर्ट करेगा। आखिर में मी ट्रक बिल्डर होगा जिसके 500 पार्ट्स होंगे। यह स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल सिस्टम के साथ आएगा।

कंपनी के टीज़र में एक अहम ऐलान का ज़िक्र नहीं किया है। संभवतः कंपनी इस मौके पर Redmi K20 और Redmi K20 Pro को लेकर भी ऐलान करेगी। Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर भारतीय मार्केट में 15 जुलाई 2014 को कदम रखा था। यानी 15 जुलाई 2019 को कंपनी का पांचवां साल पूरा होजाएगा। कंपनी इस खास मौके का जश्न बहु-प्रतीक्षित Redmi K20 और Redmi K20 Pro को लॉन्च करके मनाना चाहेगी। देखा जाए तो शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने भी टीज़र्स में फोन को जुलाई के मध्य में लॉन्च करने की ओर इशारा दिया था।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.