Amitabh Bachchan का ट्विटर अकाउंट हैक, लिखा- लव पाकिस्तान

Amitabh Bachchan Twitter Account: अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट सोमवार रात हैक कर लिया गया था। लेकिन आधे-घंटे में सदी के महानायक Amitabh Bachchan के ट्विटर अकाउंट को रिकवर कर लिया गया था।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Amitabh Bachchan का ट्विटर अकाउंट हैक, लिखा- लव पाकिस्तान

Photo Credit: Twitter

Amitabh Bachchan का ट्विटर अकाउंट हैक, लिखा- लव पाकिस्तान

ख़ास बातें
  • Amitabh Bachchan ने अकाउंट रिकवर होने के बाद किए दो ट्वीट
  • टर्किश हैकर ग्रुप ने बदली प्रोफाइल पिक्चर
  • हैकर ग्रुप ने अकाउंट हैक करने के बाद लिखा- लव पाकिस्तान
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) का ट्विटर अकाउंट सोमवार रात हैक कर लिया गया था। सामने आई जानकारी के अनुसार, इसके पीछे टर्किश हैकर ग्रुप 'अयिल्दिज टिम' का हाथ बताया गया है जिन्होंने Amitabh Bachchan के ट्विटर अकाउंट को हैक किया था। हालांकि, अच्छी बात यह रही कि आधे-घंटे में सदी के महानायक Amitabh Bachchan के ट्विटर अकाउंट को रिकवर कर लिया गया था। अमिताभ बच्चन ने अकाउंट रिकवर होने के बाद राहत की सांस ली और आज सुबह उन्होंने दो ट्वीट किए हैं।

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने आज सुबह दो ट्वीट किए हैं, पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा "जी जीवन का यही सत्य है ; स्वीकार करो अशुधता से परे उसका बहिष्कार करो" और दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा "सिर्फ शब्दों से न करना, किसी के वजूद की पहचान हर कोई , उतना कह नही पाता जितना समझता और महसूस करता है... ~ Ef sp"।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस टर्किश हैकर ग्रुप ने अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को हैक करने के बाद प्रोफाइल पिक्चर को बदला और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी। केवल इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्विटर अकाउंट पर लव पाकिस्तान और टर्किश फ्लैग का इमोज़ी भी दिख रहा था।

मुंबई पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत साइबर यूनिट को सूचित कर दिया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की गई और ट्विटर अकाउंट पर लिखे लव पाकिस्तान, प्रोफाइल पिक्चर और टर्किश फ्लैग को तुरंत हटाया गया। अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को हैक करने के बाद केवल प्रोफाइल पिक्चर या फिर "लव पाकिस्तान" और टर्किश फ्लैग ही नहीं लगाया गया बल्कि ट्वीट भी किए गए थे जिन्हें हटा लिया गया है।  

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि उन्होंने साइबर यूनिट और महाराष्ट्र साइबर @SrBachchan के ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी दे दी है। वह इस मामले की जांच कर रहे हैं। याद करा दें इसी टर्किश हैकर ग्रुप ने पहले भी अभिनेता शाहिद कपूर और अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट को हैक किया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी