Paytm Mall Sale 20 सितंबर से, Redmi Note 5 Pro समेत कई फोन पर मिलेगा कैशबैक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Paytm Mall Sale 20 सितंबर से, Redmi Note 5 Pro समेत कई फोन पर मिलेगा कैशबैक

ख़ास बातें

  • Galaxy Note 9 पर मिल रहा 6,000 का कैशबैक
  • 20 सितंबर से 23 सितंबर तक चलेगी फेस्टिव सीजन सेल
  • स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलेगा डिस्काउंट
Paytm Mall ने Festive Season Sale की घोषणा कर दी है। पेटीएम मॉल की फेस्टिव सीजन सेल 20 सितंबर से शुरू होगी। तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल में आपको स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर मिलेगा। केवल इतना ही नहीं, कंपनी ने कहा कि ग्राहक सेल के दौरान सुजुकी जिक्सर बाइक भी जीत सकते हैं। Paytm Mall की फेस्टिव सीजन सेल में Samsung Galaxy Note 9, Google Pixel 2 XL, Samsung Galaxy J8, Moto G6, Redmi Note 5 Pro, Honor 9 Lite, Honor Play समेत कई स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर्स मिलेंगे।

सेल के दौरान स्मार्टफोन पर अधिकतम 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का 128 जीबी वेरिएंट 67,900 रुपये में बेचा जाता है। NOTE9 कोड का इस्तेमाल करने पर 6,000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। हॉनर 9 लाइट के 64 जीबी वेरिएंट पर 23 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है, हैंडसेट को अभी 13,945 रुपये में खरीदा जा सकता है। MOB2000 कोड का इस्तेमाल करने पर 2,000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। मोटो जी6 पर 12 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद हैंडसेट 15,814 रुपये में मिल रहा है। MOB1500 कोड का इस्तेमाल करने पर 1,500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि सेल वाले दिन ऊपर बताए गए स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव हो सकता है।

स्मार्टफोन के अलावा सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट जैसे कि कैमरा, हेडफोन और अन्य एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत की छूट मिलेगी। कंपनी ने कहा कि इन प्रोडक्ट पर 25 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा Drag and Drop गेम खेलकर ग्राहक वाउचर भी जीत सकते हैं। इसके बाद वह अपने पसंदीदा ब्रांड पर अतिरिक्त डिस्काउंट ले पाएंगे। Paytm Mall Festive Season Sale 20 सितंबर से 23 सितंबर तक चलेगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी