Reliance Jio का ऑफर, JioFi 4जी हॉटस्पॉट 999 रुपये में

Reliance Jio ने सीमित समय के लिए अपने 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस जियोफाई पर छूट का ऐलान किया है। आम तौर पर 1,999 रुपये में मिलने वाला जियोफाई डिवाइस बुधवार से 999 रुपये में बिकेगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Reliance Jio का ऑफर, JioFi 4जी हॉटस्पॉट 999 रुपये में
ख़ास बातें
  • 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस जियोफाई पर छूट का ऐलान
  • जानकारी दी गई है कि यह ऑफर 30 सितंबर तक उपलब्ध है
  • ऑफर ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा
Reliance Jio ने सीमित समय के लिए अपने 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस जियोफाई पर छूट का ऐलान किया है। आम तौर पर 1,999 रुपये में मिलने वाला जियोफाई डिवाइस बुधवार से 999 रुपये में बिकेगा। जानकारी दी गई है कि यह ऑफर 30 सितंबर तक उपलब्ध है। यह ऑफर ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा। नई कीमतें जियो की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल का भी आयोजन किया जा रहा है।

इसे JioFi फेस्टिव सेलिब्रेशन ऑफर का नाम दिया गया है। छूट सिर्फ JioFi M2S मॉडल पर दी जी रही है। यह 2300 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। इस डिवाइस के साथ एक रिलायंस जियो सिम भी दिया जाएगा जिसे प्रोडक्ट डिलिवरी के वक्त आधार कार्ड की मदद से एक्टिव करना होगा। बता दें कि इस डिवाइस को इस्तेमाल में लाने के लिए सिम कार्ड की ज़रूरत तो होती है, साथ में जियो का एक टैरिफ प्लान चुनना होगा।

Reliance Jio ने जियोफाई 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस बेचने के लिए आक्रामक रणनीति अपनाई हुई है। जुलाई महीने में 224 जीबी डेटा वाला ऑफर दिया गया था। इससे पहले मई महीने में 100 फीसदी कैशबैक की बात थी।

त्योहारी सीज़न में फेस्टिव ऑफर की कोई कमी नहीं है। आप चाहें तो फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और पेटीएम मॉल मेरा कैशबैक सेल के ज़रिए भी छूट पा सकते हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी