Amazon Prime Day 2018 सेल 16 जुलाई से, मिली चुनिंदा ऑफर की झलक

  पढ़ें
Amazon Prime Day 2018 सेल 16 जुलाई से, मिली चुनिंदा ऑफर की झलक

ख़ास बातें

  • Prime Day 2018 में भारत में पहली बार 200 नए प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे
  • फायर टीवी स्टिक और कंपनी के ईको रेंज के डिवाइस के साथ ऑफर
  • अमेज़न प्राइम वीडियो वालों के लिए भी होगा कुछ खास
Amazon ने अपनी प्राइम डे सेल 2018 की तारीखों का ऐलान कर दिया है। भारत में Amazon की यह सेल 16 जुलाई को होगी और पहले की तरह सिर्फ प्राइम मेंबर ही इस सेल में हिस्सा ले पाएंगे। आधाकारिक पेज के मुताबिक, Prime Day 2018 सेल का आगाज़ भारत में 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे होगा और यह 18 जुलाई को रात 12 बजे तक चलेगी। इस सेल में कई प्रोडक्ट ऑफर के साथ उपलब्ध होंगे और कुछ एक्सक्लूसिव लॉन्च भी होंगे। प्राइम डे सेल के दौरान 16 जुलाई को दोपहर 1 बजे के बाद से 6 अलग फ्लैश सेल आयोजित होंगे। इस दौरान एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड/ ईएमआई और अमेज़न पे ट्राज़ेक्शन के साथ 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा।

जानकारी दी गई है कि Amazon की Prime Day 2018 में भारत में पहली 200 नए प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे। ये प्रोडक्ट OnePlus, Sennheiser, WD, Godrej, Cloudwalker, Seagate और Samsung जैसे ब्रांड के होंगे। इस दौरान होम व किचन, डेली नीड्स, फैशन एंड लाइफस्टाइल कैटेगरी के प्रोडक्ट भी उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ऐप पर एक कॉन्टेस्ट भी आयोजित होगी। इसमें हिस्सा लेकर यूज़र OnePlus 6 जीत सकते हैं।

फायर टीवी स्टिक और कंपनी के ईको रेंज के डिवाइस एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ उपलब्ध कराए जाएंगे। इनका ऐलान अभी नहीं किया गया है। वैसे, कुछ ऑफर अभी से ही लाइव कर दिए गए हैं। इसमें प्राइम नाउ ऐप पर 100 रुपये का कैशबैक और घरेलू आइटम पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

इसके अलावा अमेज़न प्राइम मेंबर मुफ्त वन डे डिलिवरी, सस्ते में सेम डे डिलिवरी जैसे फीचर का लुत्फ उठा सकेंगे। इन सबके अलावा प्राइम वीडियो के लिए 7 नए टाइटल रिलीज होंगे।

 
आपकी राय
Camera Phones

संबंधित ख़बरें

 
Samsung Galaxy On6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।